whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

UP T20 League 2024: प्लेऑफ की रेस हुई रोमांचक, इन 2 टीमों का टिकट लगभग पक्का

UP T20 League 2024 Playoff: यूपी टी20 लीग 2024 में प्लेऑफ की रेस रोमांचक होती जा रही है। फिलहाल दो टीमों का प्लेऑफ की रेस से बाहर होना तय माना जा रहा है। इसके अलावा रिंकू सिंह की टीम प्लेऑफ में लगभग पहुंच गई है।
02:00 PM Sep 04, 2024 IST | Vishal Pundir
up t20 league 2024  प्लेऑफ की रेस हुई रोमांचक  इन 2 टीमों का टिकट लगभग पक्का
UP T20 League 2024

UP T20 League 2024 Playoff: यूपी टी20 लीग 2024 का रोमांच बढ़ता जा रहा है। धीरे-धीरे प्लेऑफ की रेस भी काफी रोमांचक होती हुई दिखाई दे रही है। टूर्नामेंट में रिंकू सिंह की मेरठ मावेरिक्स का धमाल देखने को मिल रहा है। इस टीम को हरा पाना बाकी टीमों के लिए काफी मुश्किल लग रहा है। अभी तक टूर्नामेंट में दो टीमें 7-7 मैच खेल चुकी है, तो वहीं बाकी 4 टीमें 6-6 मैच खेल चुकी है। जिसके बाद दो टीमों पर प्लेऑफ की रेस से बाहर होने का खतरा मंडरा रहा है।

इन 2 टीमों पर मंडराया बाहर होने का खतरा

यूपी टी20 लीग 2024 में 6 टीमें हिस्सा ले रही है। जैसे-जैसे टूर्नामेंट आगे बढ़ रहा है प्लेऑफ के लिए टीमों में जंग छिड़ती हुई नजर आ रही है। वहीं दूसरी तरफ अब दो टीमों का प्लेऑफ में पहुंचना काफी मुश्किल माना जा रहा है। जी हां हम बात कर रहे हैं नोएडा किंग्स और कानपुर सुपरस्टार्स की। ये दोनों टीमें अभी प्वाइंट टेबल में सबसे नीचे बनी हुई है। कानपुर सुपरस्टार्स पांचवें और नोएजा किंग्स छठे स्थान पर बनी हुई है। कानपुर स्टार्स ने अभी तक इस टूर्नामेंट में 6 मुकाबले खेले हैं जिसमें से टीम को 2 में जीत और 4 मे हार का सामना करना पड़ा है। टीम के पास फिलहाल 4 अंक है और उसका नेट रनरेट भी नेगेटिव है।

ये भी पढ़ें:- Video: UP T20 League की अंक तालिका में उलटफेर, CSK के स्टार खिलाड़ी की टीम पिछड़ी

वहीं बात अगर नोएडा किंग्स की करे तो टूर्नामेंट में ये टीम अभी तक 6 मैच खेल चुकी है। जिसमें से नोएडा को 2 में जीत और 4 में हार का सामना करना पड़ा है। फिलहाल इस टीम के भी 4 अंक हुए हैं। इस टीम का नेट रनरेट सबसे खराब है। इन दोनों टीमों का प्लेऑफ में पहुंचा काफी मुश्किल है।

इन 2 टीमों की जगह पक्की

इस टूर्नामेंट में रिंकू सिंह की टीम मेरठ मावेरिक्स कमाल की फॉर्म में दिखाई दे रही है। टीम ने अभी तक 6 मैच खेले हैं और 5 में जीत हासिल की है। फिलहाल मेरठ की टीम प्वाइंट टेबल में पहले नंबर पर बनी हुई है और उसका प्लेऑफ में पहुंचना लगभग तय है। वहीं काशी रुद्रास की टीम भी कमाल कर रही है 7 मैचों में से इस टीम ने 4 में जीत हासिल की है। काशी के 8 अंक हो चुके हैं और इस टीम का भी प्लेऑफ पहुंचना लगभग तय है।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो