खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

यूपी टी20 लीग 2024 के इन 3 खिलाड़ियों पर बोली लगा सकती है राजस्थान रॉयल की टीम, एक ने लगाई विकेटों की झड़ी

UP T20 League 2024: यूपी टी20 लीग 2024 में अपने अंतिम पड़ाव आ गई है। इस बार लीग में कई खिलाड़ियों ने अपने प्रदर्शन से सभी का दिल जीता है। आईपीएल ऑक्शन के दौरान कई खिलाड़ियों पर बड़ी बोली भी लग सकती है।
10:47 PM Sep 13, 2024 IST | Ashutosh Singh
Advertisement

UP T20 League 2024: इस साल के आखिरी में आईपीएल का मेगा ऑक्शन होना है। इस बार सभी टीमें घरेलू टी20 लीग के खिलाड़ियों पर भी काफी ज्यादा ध्यान दे रही हैं। यूपी टी20 लीग 2024 में भी कई युवा खिलाड़ियों ने अच्छा प्रदर्शन किया है। वहीं, आईपीएल की टीम राजस्थान रॉयल हमेशा ही ऐसे युवा खिलाड़ियों को मौका देने के लिए जानी जाती है। तो आइये जानते हैं कि आईपीएल ऑक्शन में राजस्थान रॉयल यूपी टी20 लीग के इन किन 3 खिलाड़ियों पर दांव लगा सकती है।

Advertisement

स्वास्तिक चिकारा

स्वास्तिक चिकारा ने इस सीजन में शानदार प्रदर्शन किया है। उन्होंने 11 मैचों में 48।56 की औसत से 437 रन बनाए हैं। इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 183।61 का रहा है। उन्होंने इस सीजन में एक शतक और 4 अर्धशतक बनाया है। वो इस सीजन में सबसे ज्यादा छक्के लगाने बल्लेबाज हैं। उन्होंने 42 छक्के लगाए हैं। ऐसे राजस्थान रॉयल की टीम उन पर बड़ा दांव लगा सकती है।

प्रियम गर्ग

प्रियम गर्ग की कप्तानी में भारत ने अंडर-19 वर्ल्ड कप भी जीता है। उनका प्रदर्शन इस सीजन में अच्छा रहा है। उन्होंने 12 मैचों में 283 रन बनाए हैं। उन्होंने इस सीजन में दो अर्धशतक लगाए हैं। राजस्थान रॉयल अपने मिडिल ऑर्डर मजबूत करने के लिए प्रियम गर्ग को टीम में शामिल कर सकती है।

Advertisement

 

यह भी पढ़ें: IND vs BAN: रोहित-विराट के खिलाफ अकेले ही आग उगल सकता है ये बांग्लादेशी खिलाड़ी, पलट देता है मैच का पासा

जीशान अंसारी

यूपी टी20 लीग 2024 में जीशान अंसारी 11 मैचो में 23 विकेट लिए हैं। इस दौरान उन्होंने एक बार पांच विकेट और 3 बार तीन से ज्यादा विकेट हासिल किए हैं। जीशान को राजस्थान रॉयल्स चहल के बैक अप के रूप में शामिल कर सकती है। जीशान अंसारी निचले क्रम में बल्लेबाजी भी कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें: भूल जाएंगे DDLJ के राज-सिमरन को, जब सुनेंगे सिमरन-गज्‍जू की लव स्‍टोरी, PM मोदी भी हुए खुश

Open in App
Advertisement
Tags :
UP T20 League 2024
Advertisement
Advertisement