UP T20 League 2024: रिंकू सिंह का ब्लॉकबस्टर शो, बल्लेबाजी के बाद गेंदबाजी में किया कमाल, टीम ने लगाई जीत की हैट्रिक

UP T20 League 2024 Rinku Singh: रिंकू सिंह यूपी टी-20 लीग में बड़ा धमाका करते नजर आ रहे हैं। उन्होंने नोएडा सुपर किंग्स के खिलाफ बल्लेबाजी और गेंदबाजी में कमाल किया। इसके लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच का अवॉर्ड दिया गया।

featuredImage
Rinku Singh

Advertisement

Advertisement

UP T20 League 2024 Rinku Singh: टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी रिंकू सिंह न सिर्फ बल्लेबाजी, बल्कि गेंदबाजी और कप्तानी में भी कमाल करते नजर आ रहे हैं। रिंकू सिंह का ब्लॉकबस्टर शो गुरुवार को यूपी टी-20 लीग के मुकाबले में देखने को मिला। मेरठ मेवरिक्स की कप्तानी कर रहे रिंकू सिंह ने पहले बल्लेबाजी में धमाका किया। रिंकू ने छठे नंबर पर बल्लेबाजी की और 35 गेंदों में 5 चौके और 3 छक्के ठोक 182.86 के स्ट्राइक रेट से 64 रन कूट डाले। उनकी शानदार बल्लेबाजी की बदौलत टीम 20 ओवर में 7 विकेट खोकर बोर्ड पर 163 रन लगा पाई।

गेंदबाजी में किया कमाल

इसके बाद रिंकू ने गेंदबाजी में कमाल किया। लक्ष्य का पीछा करने उतरी नोएडा सुपर किंग्स के खिलाफ रिंकू ने गेंदबाजी का जलवा दिखाते हुए 3 ओवर में सिर्फ 18 रन दिए और 2 विकेट चटकाए। रिंकू के अलावा विजय कुमार ने 4 ओवर में 25 रन देकर 3 विकेट झटके। विशाल चौधरी, यश गर्ग और जीशान अंसारी को एक-एक विकेट मिला। मेरठ मेवरिक्स की शानदार गेंदबाजी के आगे नोएडा सुपर किंग्स की टीम 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 152 रन ही बना पाई। इस तरह मेरठ ने ये मुकाबला 11 रन से जीत लिया।

काव्य तेवतिया की शानदार पारी 

हालांकि नोएडा सुपर किंग्स के बल्लेबाज काव्य तेवतिया ने 45 गेंदों मं 2 चौके-4 छक्के ठोक 65 रन की शानदार पारी खेली, लेकिन 17वें ओवर में वे रिंकू सिंह का शिकार बन गए। इस तरह वह टीम को जीत नहीं दिला सके। कप्तान नितीश राणा 21 रन बनाकर आउट हुए।

ये भी पढ़ें: Video: UP T20 League के दौरान कप्तानी में भी छाए रिंकू सिंह, फिनिशर वाला भी दिखा अंदाज

रिंकू सिंह ने लगाई जीत की हैट्रिक 

रिंकू सिंह को इस मैच में शानदार प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच का अवॉर्ड दिया गया। उनकी कप्तानी में टीम ने जीत की हैट्रिक लगा दी है। टीम अपने तीनों मुकाबले जीतकर पॉइंट्स टेबल में 6 अंक और 2.267 के नेट रन रेट के साथ टॉप पर पहुंच गई है।

ये भी पढ़ें: Paralympics 2024: देश के लिए लड़ी, युद्ध में खोए पैर, 44 साल की उम्र में इतिहास रचने जा रही ये योद्धा कौन?

Open in App
Tags :