whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

UP T20 League 2024: एक छक्के ने तय की फाइनल की दूसरी टीम, देखें किन दिग्गजों में होगी खिताबी जंग

UP T20 League 2024: यूपी टी20 लीग का रोमांच अपने चरम पर है। टूर्नामेंट की दो सर्वश्रेष्ठ टीमें फाइनल में पहुंच चुकी हैं। अब दोनों टीमों के बीच खिताबी जंग होगी, जिसमें यूपी टी20 लीग को अपना नया चैंपियन मिलेगा।
08:20 AM Sep 13, 2024 IST | mashahid abbas
up t20 league 2024  एक छक्के ने तय की फाइनल की दूसरी टीम  देखें किन दिग्गजों में होगी खिताबी जंग
UP T20 League 2024

UP T20 League 2024: यूपी टी20 क्रिकेट लीग की फाइनल में पहुंचने वाली दोनों टीमें तय हो गई हैं। पहले क्वालीफायर-1 में दिग्गज खिलाड़ी रिंकू सिंह की टीम मेरठ मावेरिक्स ने जीत हासिल कर फाइनल में प्रवेश किया था। अब समीर रिजवी की टीम कानपुर सुपरस्टार्स ने लखनऊ फाल्कन्स का दिल तोड़कर फाइनल में प्रवेश कर लिया है। समीर रिजवी की टीम ने महज 1 छक्के की बदौलत फाइनल मैच का टिकट हासिल किया है।

1-1 ओवर का खेला गया मैच 

लखनऊ फाल्कन्स और कानपुर सुपरस्टार्स के बीच बृहस्पतिवार को क्वालीफायर-2 का मैच खेला जाना था। खराब मौसम के कारण इकाना स्टेडियम में ये मैच 20-20 ओवर का नहीं खेला जा सका। देर रात दोनों टीमों के बीच सुपर ओवर कराने का निर्णय लिया गया, जिसमें कानपुर सुपरस्टार्स ने लखनऊ फाल्कन्स को एकतरफा हरा दिया।

आसानी से मिली टीम को जीत

सुपर ओवर में कानपुर सुपरस्टार्स की टीम का दबदबा दिखाई दिया। टीम के गेंदबाज मोहसिन खान ने शानदार गेंदबाजी करते हुए लखनऊ फाल्कन्स को 7 रन पर ही रोक दिया। इसके बाद कानपुर सुपरस्टार्स के समीर रिजवी ने ओवर की तीसरी ही गेंद पर लॉन्ग ऑफ के फील्डर के ऊपर से छक्का मारकर टीम को फाइनल का टिकट दिला दिया।

सुपर ओवर नहीं होता तो लखनऊ को मिलता फायदा

दूसरे क्वालीफायर में बारिश देर रात तक होती रही, जिससे एक बार लगने लगा था कि टॉस तक नहीं हो पाएगा और ग्रुप स्टेज में कानपुर सुपरस्टार्स से ऊपर रहने वाली लखनऊ फाल्कन्स को सीधे फाइनल में प्रवेश मिल जाएगा। लेकिन रात के करीब 11.35 बजे टॉस हो गया और दोनों टीमों के बीच सुपर ओवर मैच कराया गया। जिसमें लखनऊ फाल्कन्स के बल्लेबाजों का फ्लॉप शो दिखाई दिया।

ये भी पढ़ें: Video: SRH की रिटेंशन लिस्ट में इन खिलाड़ियों को मिल सकती है जगह, ताबड़तोड़ बल्लेबाज शामिल

कल खेला जाएगा खिताबी मुकाबला

यूपी टी20 लीग 2024 का खिताबी मुकाबला कल शाम लखनऊ के इकाना स्टेडियम में खेला जाएगा। कानपुर सुपरस्टार्स और मेरठ मावेरिक्स में कोई टीम इस टूर्नामेंट की चैंपियन बनेगी।

ये भी पढ़ें: बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट मैच खेलने उतरेंगे Hardik Pandya? दिए बड़े संकेत

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो