whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

USA ने किया टीम का ऐलान, पाकिस्तानी तेज गेंदबाज को मिली जगह

USA vs Nepal: नेपाल के खिलाफ होने वाली 3 मैच की टी-20 सीरीज के लिए अमेरिका क्रिकेट बोर्ड ने टीम का ऐलान कर दिया है। दल में पाकिस्तानी मूल के खिलाड़ी को भी जगह दी गई है।
08:47 AM Oct 14, 2024 IST | Alsaba Zaya
usa ने किया टीम का ऐलान  पाकिस्तानी तेज गेंदबाज को मिली जगह

USA vs Nepal: अमेरिका क्रिकेट टीम 3 मैच की टी-20 सीरीज नेपाल के खिलाफ खेलने वाली है, जिसके लिए अमेरिका क्रिकेट बोर्ड ने टीम का ऐलान कर दिया है। कई खिलाड़ियों की वापसी हुई तो कई खिलाड़ी टीम से बाहर भी हुए हैं। बोर्ड ने पाकिस्तानी मूल के खिलाड़ी अली खान को भी स्क्वाड का हिस्सा बनाया है। तेज गेंदबाज अली खान ने अमेरिका के लिए आखिरी टी-20 इंटरनेशनल मैच इंग्लैंड के खिलाफ टी-20 विश्व कप 2024 में खेला था। हालांकि अब वह लगभग 3 महीने बाद टीम में वापसी कर चुके हैं।

Advertisement

अली खान को सीपीएल में मैच के दौरान चोट लग गई थी, जिसकी वजह से उन्हें नीदरलैंड के खिलाफ भी सीरीज छोड़नी पड़ी थी। लेकिन अब उनकी वापसी से अमेरिका टीम को राहत मिली होगी। वह टीम के लिए बतौर तेज गेंदबाज शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं।

19 अक्टूबर से आगाज

अमेरिका घरेलू सरजमीं पर नेपाल के खिलाफ 3 मैच की टी-20 सीरीज खेलेगा। पहला मैच 19 अक्टूबर को खेला जाएगा, जबकि दूसरा मैच 21 अक्टूबर को खेला जाना है। वहीं 22 अक्टूबर को सीरीज का आखिरी मैच खेला जाना है। इसके सीरीज के बाद अमेरिका विश्व कप के क्वालीफायर मुकाबले खेलेगी।

Advertisement

मोनांक पटेल को मिली कप्तानी

नेपाल के खिलाफ 3 मैच की टी-20 सीरीज के लिए अमेरिका ने मोनांक पटेल को कप्तान नियुक्त किया है। वह लगातार यूएसए के लिए कप्तानी कर रहे हैं। हालांकि नामीबिया के खिलाफ टी-20 मैच में मोनांक को कंधे में चोट लग गई थी, जिसके कारण उन्हें आराम दिया गया था। यूएसए क्रिकेट टीम दिन प्रतिदिन शानदार खेल दिखा रही है। टीम ने पाकिस्तान को टी-20 विश्व कप 2024 में रौंदा था। वहीं नेपाल के खिलाफ मिलिंद कुमार को भी मौका दिया गया है।

Advertisement

नेपाल के खिलाफ यूएसए की 15 सदस्यीय टीम

मोनांक पटेल (कप्तान), अभिषेक पराडकर,एंड्रीज़ गौस, अयान देसाई, हरमीत सिंह, जुआनॉय ड्रायस्डेल, मिलिंद कुमार, अली खान, नोस्तुशा केनजिगे, जसदीप सिंह, आरोन जोन्स, सैतेजा मुक्कमल्ला, शायन जहांगीर, यासिर मोहम्मद, उत्कर्ष श्रीवास्तव।

ये भी पढ़ें: Video: न्यूजीलैंड के खिलाफ ये हो सकती है टीम इंडिया की प्लेइंग XI में जगह, जानें सरफराज या राहुल में किसे मिलेगा मौका

ये भी पढे़: करो या मरो मैच में रेणुका सिंह का चला जादू, 2 गेंदों में झटके दो विकेट, तहस-नहस किया ऑस्ट्रेलिया का टॉप ऑर्डर

Open in App
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो