खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

UPL 2024: 10 साल बाद भी उस छक्के की यादें ताजा, आदित्य तारे ने किया खुलासा

Uttarakhand Premier League 2024: आदित्य तारे उत्तराखंड प्रीमियर लीग में देहरादून दबंग्स की कप्तानी करते नजर आ रहे हैं। उन्होंने न्यूज 24 से खास बातचीत में करियर के कई पहलुओं पर बात की।
11:38 PM Sep 17, 2024 IST | Pushpendra Sharma
आदित्य तारे।
Advertisement

Uttarakhand Premier League 2024: उत्तराखंड प्रीमियर लीग (UPL) के अब तक 5 मुकाबले हो चुके हैं। इसमें देहरादून दबंग्स की टीम अच्छा प्रदर्शन करती नजर आ रही है। टीम ने अब तक 2 में से 1 मुकाबला जीता है और पॉइंट्स टेबल में दूसरे स्थान पर काबिज है। दबंग्स के कप्तान आदित्य तारे हैं। जिन्होंने आईपीएल 2014 में मुंबई इंडियंस को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ छक्का मारकर मैच जिताया था। आदित्य ने न्यूज 24 से खास बातचीत में अपने करियर पर बात की।

Advertisement

मेरे लिए वह सबसे बड़ा मोमेंट

आदित्य ने कहा- बहुत कम ऐसे मौके आते हैं, जब आप एक बॉल में मैच जिता पाओ। जिससे आपका पूरा सीजन बेहतरीन निकले। मेरे लिए वह सबसे बड़ा मोमेंट था।  आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए खेलते हुए राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ छक्का मारकर मैच जिताया था। इस छक्के की बदौलत एमआई प्लेऑफ में क्वालीफाई करने में कामयाब रही। एमआई की इस जीत के बाद आदित्य हीरो बन गए थे।

ये भी पढ़ें: टीम इंडिया के धाकड़ खिलाड़ी ने UPL T20 League में उड़ाई गेंदबाजों की धज्जियां, फिर भी नहीं मिली जीत

ऐसा चांस हमेशा फिफ्टी-फिफ्टी

आदित्य ने कहा- ये मेरी खुशनसीबी है कि मैं वो ऐतिहासिक मोमेंट जी पाया। वो एक यादगार लम्हा था। समझता हूं कि इस मामले में मैं लकी हूं क्योंकि ऐसा चांस हमेशा 50-50 होता है। भगवान की कृपा से वो मौका बना। इतने साल बाद भी जब उस मोमेंट को याद करता हूं तो गर्व होता है।

Advertisement

ये भी पढ़ें: UPL 2024: 1 जीत के साथ देहरादून वॉरियर्स ने प्वाइंट टेबल में लगाई लंबी छलांग, इन टीमों को पछाड़ा

फेवरेट बॉलर जसप्रीत बुमराह

इसके बाद आदित्य से रैपिड फायर राउंड में कई सवालों के जवाब पूछे गए। उन्होंने कहा- मेरे फेवरेट बैट्समैन सचिन तेंदुलकर हैं। जबकि बॉलर के तौर पर जसप्रीत बुमराह का नाम शामिल है।

ये भी पढ़ें: UPL 2024: कौन हैं दीक्षांशु नेगी? 253.33 के स्ट्राइक रेट से ठोके रन, ताबड़तोड़ पारी से भरा रोमांच

अजीत अगरकर फेवरेट कप्तान

आदित्य तारे ने फेवरेट कप्तान अजीत अगरकर को बताया। उन्होंने इसकी खास वजह भी बताई। आदित्य ने कहा कि जब मैंने मुंबई के लिए 2012-13 में पहला सीजन खेला तो उस साल अजीत अगरकर कप्तान थे। हम वह टूर्नामेंट जीते थे। रणजी ट्रॉफी जीतना मेरे लिए बहुत बड़ा अचीवमेंट है।

Open in App
Advertisement
Tags :
Aditya TareUttarakhand Premier League 2024
Advertisement
Advertisement