whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

UPL 2024: फाइनल में इन 2 खिलाड़ियों पर रहेंगी सबकी निगाहें, टूर्नामेंट में जड़ चुके हैं सबसे ज्यादा रन

Uttarakhand Premier League 2024: उत्तराखंड प्रीमियर लीग के फाइनल मुकाबले में यूएसएन इंडियंस का सामना नैनीताल निंजास से होगा। इस मैच में दो खिलाड़ियों के बीच सबसे ज्यादा रन बनाने को लेकर रोमांचक जंग देखने को मिलेगी।
07:50 PM Sep 22, 2024 IST | Mohan Kumar
upl 2024  फाइनल में इन 2 खिलाड़ियों पर रहेंगी सबकी निगाहें  टूर्नामेंट में जड़ चुके हैं सबसे ज्यादा रन
Priyanshu Khanduri and Yuvraj Chaudhary

Uttarakhand Premier League 2024: उत्तराखंड प्रीमियर लीग अब अपने आखिरी पड़ाव पर है। रविवार को फाइनल मुकाबले में यूएसएन इंडियंस का सामना नैनीताल निंजास से होगा। इस मैच में सबकी निगाहें दो ऐसे खिलाड़ियों पर होंगी, जिन्होंने इस टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा रन कूटे हैं। हम यहां बात कर रहे हैं नैनीताल निंजास के प्रियांशु खांडूरी और यूएसएन इंडियंस के युवराज चौधरी की। दोनों खिलाड़ियों के बीच फाइनल के दौरान सबसे ज्यादा रन बनाने के लिए होड़ देखने को मिलने वाली है। ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि दोनों के बीच बनाए गए रनों का अंतर सिर्फ आठ रनों का है।

Advertisement

प्रियांशु खांडूरी के नाम सबसे ज्यादा रन

सबसे पहले बात कर लेते हैं प्रियांशु की। उन्होंने टूर्नामेंट में अब तक पांच मैचों में 56.75 की जोरदार औसत से 227 रन बनाए हैं। इसमें तीन अर्धशतक भी शामिल हैं। इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 139.26 का रहा है जबकि हाई-स्कोर 77 रहा है। प्रियांशु ने इस लीग में कई धमाकेदार पारियां खेलकर अपनी टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई है। प्रियांशु ने फर्स्ट क्लास क्रिकेट में भी अच्छा प्रदर्शन किया है और 22 मैचों में 25.58 की औसत से 998 रन बनाए हैं। उनके नाम एक शतक और छह फिफ्टी शामिल हैं।

Advertisement

Advertisement

ये भी पढ़ें:- IND vs BAN: दूसरे टेस्ट के लिए टीम इंडिया का ऐलान, जानें किन खिलाड़ियों को मिली जगह

युवराज की औसत सबसे ज्यादा

उत्तराखंड प्रीमियर लीग में अब तक सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाजों की लिस्ट में दूसरे नंबर पर यूएसएन इंडियंस के युवराज चौधरी का नंबर आता है। उन्होंने इस टूर्नामेंट के चार मैचों में 219 बनाए हैं, जिसमें उनका औसत 73 का रहा है। उन्होंने भी प्रियांशु खांडूरी की तरह ही टूर्नामेंट में तीन फिफ्टी जड़ी हैं। युवराज ने अब तक टूर्नामेंट में 185.59 की स्ट्राइक रेट से रन बनाए हैं, जहां उनका हाई-स्कोर 78 रन है।

ये भी पढ़ें:- IND vs BAN: दूसरे टेस्ट के लिए टीम इंडिया का ऐलान, जानें किन खिलाड़ियों को मिली जगह

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो