whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

UPL 2024: इस खिलाड़ी ने अकेले लूट ली महफिल, गेंद-बल्ले से दिखाया दम, नैनीताल को पहुंचाया फाइनल में

Uttarakhand Premier League 2024: प्लेऑफ में इस खिलाड़ी ने अकेले दम पर अपनी टीम को जीत दी। उन्होंने गेंद से चार विकेट जबकि बल्ले से 40 रनों की महत्वपूर्ण योगदान दिया।
09:20 PM Sep 21, 2024 IST | Mohan Kumar
upl 2024  इस खिलाड़ी ने अकेले लूट ली महफिल  गेंद बल्ले से दिखाया दम  नैनीताल को पहुंचाया फाइनल में
bhanu pratap singh

Uttarakhand Premier League 2024: उत्तराखंड प्रीमियर लीग के प्लेऑफ में शनिवार को नैनीताल निंजास ने पिथौरागढ़ हरिकेंस को 4 विकेट से हराकर फाइनल मुकाबले में जगह बना ली है। टीम को पिथौरागढ़ से 158 रनों का टारगेट मिला था, जिसे टीम ने छह विकेट खोकर हासिल कर लिया। टीम की इस जीत के हीरो भानू प्रताप सिंह रहे, जिन्होंने गेंद और बल्ले से जोरदार प्रदर्शन किया। टीम अब खिताब के लिए फाइनल में यूएसएन इंडियंस से रविवार को भिड़ेगी।

Advertisement

मैच में पिथौरागढ़ ने पहले खेलते हुए 157 रन बनाए। टीम के लिए सलामी बल्लेबाज आदित्य नैथानी ने सबसे ज्यादा 38 रनों की पारी खेली, जबकि विकेटकीपर बल्लेबाज हितेष नऊला ने 34 रन बनाए। पिथौरागढ़ को 157 रन तक सीमित रखने में भानू प्रताप सिंह ने अहम भूमिका निभाई और टीम के लिए सबसे ज्यादा चार विकेट झटके।

Advertisement

ये भी पढ़ें: Legends League 2024: आखिरी ओवर में इरफान ने धारदार गेंदबाजी से पलट दिया मैच का पासा, रोमांचक मुकाबले में दिलाई जीत

उन्होंने यहां विजय शर्मा, विशाल कश्यप, परमेंद्र चड्ढा और प्रियंक सिंह के विकेट झटके। उन्होंने सिर्फ गेंद से ही नहीं बल्कि बल्ले से भी टीम को जीत में दिलाने में योगदान दिया। उन्होंने 28 गेंदों पर 40 रनों की पारी खेली, जिसमें तीन चौके और दो छक्के शामिल रहे।

Advertisement

फाइनल में यूएसएन इंडियंस से भिड़ेगी टीम

खिताब से एक कदम दूर खड़ी नैनीताल निंजास अब फाइनल में यूएसएन इंडियंस से भिड़ेगी। यूएसएन इंडियंस टूर्नामेंट की एकमात्र ऐसी टीम है, जो अब तक एक भी मैच नहीं हारी है। टीम का नेट रनरेट +2.191 का है, जो अन्य टीमों के मुकाबले सबसे ज्यादा है।

ये भी पढ़ें: IND vs BAN: दूसरे टेस्ट मैच के लिए केएल राहुल पर लटकी तलवार! इस खिलाड़ी को मिल सकता है मौका

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो