whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Uttarakhand Premier League 2024: नैनीताल निंजास ने पिथौरागढ़ हरिकेंस को दी मात, प्रियांशु खंडूरी ने खेली 44 गेंदों पर विस्फोटक पारी

Uttarakhand Premier League 2024: पिथौरागढ़ हरिकेंस को एक बार फिर से हार का सामना करना पड़ा है। नैनीताल निंजास ने उन्हें 7 विकेट से हरा दिया है।
11:21 PM Sep 20, 2024 IST | Ashutosh Singh
uttarakhand premier league 2024  नैनीताल निंजास ने पिथौरागढ़ हरिकेंस को दी मात  प्रियांशु खंडूरी ने खेली 44 गेंदों पर विस्फोटक पारी

Uttarakhand Premier League 2024: उत्तराखंड प्रीमियर लीग 2024 में आज (20 सितंबर) पिथौरागढ़ हरिकेंस का सामना नैनीताल निंजास से हुआ। इस मैच में नैनीताल निंजास ने पिथौरागढ़ हरिकेंस को 7 विकेट से हरा दिया है। पिथौरागढ़ हरिकेंस ने नैनीताल निंजास को 169 रनों का लक्ष्य दिया था, जिसे उन्होंने 19.2 ओवर में हासिल कर लिया।

Advertisement

नैनीताल निंजास के बल्लेबाजों ने दिखाया दम

169 रन के स्कोर का पीछा करते हुए नैनीताल की टीम की शुरुआत कुछ खास नहीं रही। पिछले मैच में शतकवीर अवनीश सुधा 7 गेंदों पर 13 रन बनाकर आउट हो गए। टीम को झटका मात्र 17 रन के स्कोर पर लगा था। इसके बाद प्रियांशु खंडूरी ने पारी को संभाला। उन्होंने 44 गेंदों में 62 रन की शानदार पारी खेली। अपनी पारी के दौरान उन्होंने 6 चौके लगाए। उनके आउट होने के बाद भानु प्रताप ने पारी को आगे बढ़ाया। उन्होंने 21 गेंदों पर 33 रन की पारी खेली। उनकी इस पारी की दम पर नैनीताल की टीम जीत के बेहद करीब पहुंच गई थी। लेकिन इसी दौरान वो आउट हो गए। उनके आउट होने के बाद प्रतीक पांडेय और प्रियांशु ने टीम को जीत दिला दी। पिथौरागढ़ हरिकेंस के लिए कप्तान आकाश माधवल ने एक विकेट लिया।

Advertisement

यह भी पढ़ें: अब IPL में धूम मचाएगी विक्रम राठौर और राहुल द्रविड़ की जोड़ी, टीम इंडिया को जिता चुके हैं वर्ल्ड कप

Advertisement

पिथौरागढ़ हरिकेंस के बनाया था बड़ा स्कोर

पहले बल्लेबाजी करने उतरी पिथौरागढ़ टीम की शुरुआत कुछ खास नहीं रही। आशीष जोशी बिना कोई रन बनाए आउट हो गए थे। इसके बाद निखिल हर्ष और आदित्य ने पारी को संभाला। दोनों ने दूसरे विकेट के लिए 33 रन जोड़े। इस दौरान आदित्य 18 रन बनाकर आउट हो गए। वहीं, निखिल भी 37 रन बनाकर आउट हो गए थे। टीम ने एक समय पर 92 रन पर 6 विकेट खो दिए थे। इसके बाद विशाल कश्यप ने 30 गेंदों पर 40 की रन की पारी खेलकर टीम के स्कोर को 168 रन तक पहुंचाया। नैनीताल के लिए कप्तान राजन कुमार ने 3 विकेट लिए।

यह भी पढ़ें: मार्नस लाबुशेन के नाम बेमिसाल उपलब्धि, एक ही मैच में गेंद, बल्ले और फील्डिंग से कर दिया कमाल

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो