whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Uttarakhand Premier League 2024: नैनीताल निंजास ने बनाई फाइनल में जगह, प्लेऑफ में भानु प्रताप सिंह बने हीरो

Uttarakhand Premier League 2024: उत्तराखंड प्रीमियर लीग में नैनीताल निंजास ने फाइनल में जगह बना ली है। उन्होंने प्लेऑफ में पिथौरागढ़ हरिकेंस को हराया था। नैनीताल निंजास के लिए भानु प्रताप सिंह ने शानदार प्रदर्शन किया है।
08:23 PM Sep 21, 2024 IST | Ashutosh Singh
uttarakhand premier league 2024  नैनीताल निंजास ने बनाई फाइनल में जगह  प्लेऑफ में भानु प्रताप सिंह बने हीरो

Uttarakhand Premier League 2024: उत्तराखंड प्रीमियर लीग के प्लेऑफ में आज (21 सितंबर) को पिथौरागढ़ हरिकेंस का सामना नैनीताल निंजास से हुआ। इस मैच में नैनीताल निंजास ने पिथौरागढ़ हरिकेंस को 4 विकेट से हरा दिया है। इस मैच में जीत हासिल करने के साथ ही नैनीताल निंजास ने फाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली है। पिथौरागढ़ ने नैनीताल को 158 रनों का लक्ष्य दिया था। जिसे उन्होंने 6 विकेट खोकर 18.1 ओवर में हासिल कर लिया।

Advertisement

नैनीताल निंजास ने दिखाया दम

159 रन के स्कोर का पीछा करते हुए नैनीताल निंजास की शुरुआत कुछ खास नहीं रही। टीम ने अपना पहला विकेट 33 रन पर ही खो दिया था। अवनीश सुधा 20 रन बनाकर आकाश मधवाल का शिकार बने। इसके बाद कप्तान आकाश मधवाल ने पिछले मैच के हीरो प्रियांशु खंडूरी को आउट किया। उन्होंने 26 गेंदों पर 26 रन की पारी खेली।

Advertisement

वहीं, भानु प्रताप ने 28 गेंदों पर 40 रन की पारी खेली। उन्होंने टीम को लक्ष्य के करीब पहुंचाया था। उनके आउट होने के बाद हर्ष राणा और आरूष ने टीम जीत दिला दी। हर्ष राणा ने 22 गेंदों पर 28 रन बनाए, जबकि आरूष ने 5 गेंदों पर 12 रन की महत्वपूर्ण पारी खेली। पिथौरागढ़ हरिकेंस के लिए कप्तान आकाश ने 20 रन देकर 3 विकेट हासिल किए।

Advertisement

पिथौरागढ़ हरिकेंस के बल्लेबाजों ने किया निराश

पहले बल्लेबाजी करने उतरी पिथौरागढ़ हरिकेंस की शुरुआत कुछ खास नहीं रही। शिवम अरोड़ा 12 रन बनाकर आउट हो गए थे। उनके आउट होने के बाद नीरज राठौर, विजय शर्मा और विशाल कश्यप भी जल्द आउट हो गए। टीम ने एक समय पर 105 रन पर ही 7 विकेट खो दिए थे। लेकिन इसके बाद सनी कश्यप ने 11 गेंदों पर 27 रन की पारी खेलकर टीम के स्कोर को 150 के पार पहुंचाया। नैनीताल निंजास के लिए भानु प्रताप सिंह 17 रन देकर 4 विकेट लिए।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो