whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

UPL T20: 3 टीमें प्लेऑफ के लिए पक्की, इन टीमों का सफर हुआ खत्म

Uttarakhand Premier League 2024: उत्तराखंड प्रीमियर लीग 2024 के लिए तीन टीमें पक्की हो चुकी है। जिसमें से एक टीम फाइनल खेलेगी तो वहीं दो टीमों के बीच एलिमिनेटर मुकाबला खेला जाएगा।
02:11 PM Sep 21, 2024 IST | Vishal Pundir
upl t20  3 टीमें प्लेऑफ के लिए पक्की  इन टीमों का सफर हुआ खत्म
Uttarakhand Premier League 2024

Uttarakhand Premier League 2024: उत्तराखंड प्रीमियर लीग 2024 अब अपने आखिरी पड़ाव पर पहुंच गया है। शुक्रवार को टूर्नामेंट में 2 मुकाबले खेले गए थे। इन दोनों मुकाबलों के बाद यूपीएल टी20 के लिए तीन टीमें प्लेऑफ के लिए पक्की हुई। पहले मैच में यूएसएन इंडियंस और देहरादून दबंग्स के बीच मैच खेला गया था, इस मैच में यूएसएन ने टूर्नामेंट की लगातार चौथी जीत हासिल की। इसके अलावा दूसरे मैच में नैनीताल निंजास और पिथौरागढ़ हरिकेंस की टीमें आमने-सामने थी। इस मैच को नैनीताल ने जीत लिया था।

Advertisement

इन तीन टीमों ने बनाई प्लेऑफ में जगह

अभी तक उत्तराखंड प्रीमियर लीग 2024 में यूएसएन इंडियंस का प्रदर्शन काफी शानदार रहा है, ये टीम एक भी मैच नहीं हारी है। टूर्नामेंट में यूएसएन ने 4 मैच खेले और चारों में जीत हासिल करके प्वाइंट टेबल में पहले स्थान पर बनी रही। जिसके साथ ये टीम अब सीधे फाइनल में खेलती हुई दिखाई देगी। इसके अलावा नैनीताल और पिथौरागढ़ की टीमें भी प्लेऑफ में पहुंच गई है। नैनीताल और पिथौरागढ़ के बीच एलिमिनेटर मैच खेला जाएगा। जो टीम एलिमिनेटर मैच को जीत लेगी फिर फाइनल में उसका सामना यूएसएन इंडियंस के साथ होगा।

Advertisement

ये भी पढ़ें:- Uttarakhand Premier League 2024: नैनीताल निंजास ने पिथौरागढ़ हरिकेंस को दी मात, प्रियांशु खंडूरी ने खेली 44 गेंदों पर विस्फोटक पारी

Advertisement

ये टीमें हो गई टूर्नामेंट से बाहर

उत्तराखंड प्रीमियर लीग 2024 में 5 टीमों ने हिस्सा लिया था, लेकिन अब 2 टीमों का सफर समाप्त हो गया है। पहले हरिद्वार स्प्रिंग एल्मास और फिर देहरादून दबंग्स की टीम भी टूर्नामेंट से बाहर हो गई। शुक्रवार को देहरादून दबंग्स का मुकाबला यूएसएन इंडियंस के साथ हुआ था। इस मैच को जीतकर यूएसएन ने यूपीएल टी20 में जीत का चौका लगाया था। देहरादून की टीम को इस मैच में 5 रन से हार का सामना करना पड़ा था।

ये भी पढ़ें:- UPL 2024: फाइनल में पहुंची ये दो दिग्गज टीमें, टीम इंडिया की स्टार खिलाड़ी खेलेंगी बड़ा दांव

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो