होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

UPL 2025: उत्तराखंड प्रीमियर लीग की अंक तालिका में हुआ उलटफेर, ये टीम प्लेऑफ की दौड़ से हुई बाहर

Uttarakhand Premier League 2024: उत्तराखंड प्रीमियर लीग-2024 का रोमांच बढ़ता जा रहा है। 8 दिन तक चलने वाले इस टूर्नामेंट में अब प्लेऑफ की तस्वीरें साफ होने लगी हैं। टूर्नामेंट से एक टीम प्लेऑफ की दौड़ से लगभग बाहर हो चुकी है। बचे हुए तीन मैच में आगे की और भी तस्वीर साफ हो जाएगी। 
02:43 PM Sep 19, 2024 IST | Mashahid abbas
Uttarakhand Premier League
Advertisement

Uttarakhand Premier League 2024: उत्तराखंड प्रीमियर लीग-2024 का रोमांच बढ़ता जा रहा है। इस टूर्नामेंट में देहरादून वॉरियर्स, हरिद्वार स्प्रिंग एल्मास, नैनीताल एसजी पाइपर्स, पिथोरागढ़ हरिकेंस और यूएसएन इंडियंस के बीच खिताब के लिए भिड़ंत हो रही है। अब लीग राउंड के सिर्फ 3 मैच बचे हुए हैं। इस बीच अंक तालिका की तस्वीर भी लगभग साफ होने लगी है। टूर्नामेंट से जहां एक टीम लगभग बाहर होने की कगार पर है। वहीं आज रात के मैच में ये भी तस्वीर साफ हो जाएगी कि कौन सी टीम प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करेगी।

Advertisement

इस टीम का बाहर होना तय 

टूर्नामेंट से बाहर होने की कगार पर पहुंचने वाली टीम हरिद्वार स्प्रिंग एल्मास है। हरिद्वार स्प्रिंग एल्मास ने अब तक 4 मैच खेले हैं, जिसमें एक मैच में ही टीम को जीत नसीब हुई है। जबकि, 3 मैच में उसे हार का सामना करना पड़ा है। टीम का नेट रन रेट भी बेहद खराब है, ऐसे में तय है कि टीम आखिरी मैच में बड़ी जीत के बाद भी प्लेऑफ का टिकट नहीं हासिल कर सकेगी और टूर्नामेंट के ग्रुप स्टेज से ही उसकी विदाई होनी तय है।

दो टीम प्लेऑफ में पहुंचने के करीब  

उत्तराखंड प्रीमियर लीग के अंक तालिका में पहले स्थान पर यूएसएन इंडियंस की टीम है, जिसमें अब तक अपने दोनों मैच जीते हैं। टीम को अभी दो मैच और खेलने हैं, जिसमें 1 जीत टीम को प्लेऑफ का टिकट दिला देगी। जबकि, पिथोरागढ़ हरिकेंस 3 मैच में 2 जीत और 1 हार के साथ दूसरे स्थान पर मौजूद है। टीम को आखिरी मैच में अगर जीत मिलती है तो वह भी आसानी से प्लेऑफ का टिकट हासिल कर लेगी। हालांकि, ये दोनों टीमें अगर बहुत बड़े अंतर से मैच न हारें तो अगले मुकाबलों में मिली हार के बावजूद दोनों टीमें प्लेऑफ का टिकट आसानी से प्राप्त कर लेंगी।

देहरादून वारियर्स को करनी होगी वापसी 

देहरादून वारियर्स ने इस लीग में अब तक कुल 3 मैच खेले हैं, जिसमें टीम को 1 मैच में जीत जबकि 2 मैच में हार का सामना करना पड़ा है। टीम फिलहाल अंक तालिका में तीसरे नंबर पर है। देहरादून वॉरियर्स को प्लेऑफ का टिकट हासिल करने के लिए अपने अंतिम मैच में जीत हासिल करनी होगी। अगल टीम मामूली अंतर से हार भी जाती है तो भी टीम को प्लेऑफ का टिकट मिल जाएगा। वहीं, अंक तालिका में सबसे आखिरी स्थान पर मौजूद नैनीताल एसजी पाइपर्स को प्लेऑफ में पहुंचने के लिए भी अगले 2 मैच में से एक मैच में जीत दर्ज करनी होगी।

Advertisement

ये भी पढ़ें:- टी20 क्रिकेट में संन्यास का फैसला वापस लेंगे रोहित शर्मा? कप्तान ने खुद दिया जवाब

ये भी पढ़ें:- मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने शेयर की बोल्ड तस्वीरें, भड़क उठे फैंस

Open in App
Advertisement
Tags :
Cricket LeagueDehradun WarriorsUPL 2024Uttarakhand Premier League 2024uttrakhand
Advertisement
Advertisement
दुनिया ट्रेंडिंग मनोरंजन वीडियो