खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

UPL 2024: पिथौरागढ़ हरिकेंस पर यूएसएन इंडियंस की धमाकेदार जीत, अग्रिम और देवेंद्र ने मचाया धमाल

Uttarakhand Premier League 2024: यूएसएन इंडियंस ने पिथौरागढ़ हरिकेंस को 8 विकेट से हरा दिया। पिथौरागढ़ हरिकेंस की बल्लेबाजों के पास यूएसएन इंडियंस के गेंदबाजों का कोई भी जवाब नहीं था। अग्रिम तिवारी और देवेंद्र बोरा ने इस मैच में धमाल मचा दिया।
11:16 PM Sep 17, 2024 IST | Ashutosh Singh
Advertisement

Uttarakhand Premier League 2024: उत्तराखंड प्रीमियर लीग में आज (17 सितंबर) पिथौरागढ़ हरिकेंस का सामना यूएसएन इंडियंस से दून स्पोर्ट्स क्लब पर हुआ। इस मैच में यूएसएन इंडियंस ने 8 विकेट से धमाकेदार जीत हासिल की है। पिथौरागढ़ हरिकेंस की टीम 77 रन पर ही ऑलआउट हो गई थी। इसके बाद यूएसएन इंडियंस ने 2 विकेट खोकर इस स्कोर को हासिल कर लिया।

Advertisement

यूएसएन इंडियंस ने आसानी से हासिल की जीत

78 रन के स्कोर का पीछा करते हुए यूएसएन इंडियंस की शुरुआत खराब रही। युवराज चौधरी ने 6 गेंदों में 3 रन बना कर आउट हो गए। उनके आउट होने के बाद टीम को तुरंत ही दूसरा झटका लगा। आरव महाराज भी बिना खाता खोले आउट हो गए। उनके आउट होने के बाद आर्यन शर्मा और कुनाल ने टीम को जीत के करीब पहुंचाया।

 

Advertisement

कप्तान कुनाल 21 रन बना कर रिटायर हर्ट हो गए थे। इसके बाद आर्यन ने अखिल के साथ मिलकर टीम को आठ विकेट से जीत दिला दी। आर्यन ने 18 गेंदों में 30 रन बनाए। अपनी पारी के दौरान उन्होंने दो चौके और दो छक्के लगाए। वहीं, पिथौरागढ़ हरिकेंस के लिए शिवम गुप्ता ने 12 रन देकर दो विकेट लिए।

ये भी पढ़ें: पाकिस्तानी खिलाड़ियों की शर्मनाक हरकत! चैंपियंस ट्रॉफी फाइनल में चीन को किया सपोर्ट, बुरी तरह हुए ट्रोल

पिथौरागढ़ हरिकेंस के बल्लेबाज हुए फेल

पहले बल्लेबाजी करते हुए पिथौरागढ़ हरिकेंस की टीम सिर्फ 77 रन पर ही सिमट गई थी। टीम के आठ बल्लेबाज दहाई के आंकड़ें तक भी नहीं पहुंच पाए। टीम के लिए सबसे ज्यादा रन सुनील कश्यप ने बनाए। उन्होंने 16 गेंदों पर 18 रन की पारी खेली। उनके अलावा नीरज ने 15 गेंदों में 13 रन बनाए।यूएसएन इंडियंस के लिए अग्रिम तिवारी और देवेंद्र बोरा ने शानदार प्रदर्शन किया। दोनों ने दो-दो विकेट हासिल किए।

यह भी पढ़ें: टेस्ट में सिर्फ 4 खिलाड़ी कर चुके हैं ये कारनामा, बांग्लादेश के इस प्लेयर का नाम शामिल

Open in App
Advertisement
Tags :
Uttarakhand Premier League 2024
Advertisement
Advertisement