होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

UPL 2024: यूएसएन इंडियंस ने लगाया जीत का 'चौका', रोमांचक मुकाबले में देहरादून दबंग्स को दी 5 रनों से मात

Uttarakhand Premier League 2024: शानदार फॉर्म में चल रही यूएसएन इंडियंस ने देहरादून दबंग्स को पांच रन से हराकर टूर्नामेंट में लगातार चौथी जीत दर्ज की है। टीम ने इसके साथ ही फाइनल में भी जगह बना ली है।
07:24 PM Sep 20, 2024 IST | Mohan Kumar
Yuvraj Chaudary
Advertisement

Uttarakhand Premier League 2024: उत्तराखंड प्रीमियर लीग 2024 में रोमांचक मैचों का दौर जारी है। शुक्रवार को भी इस लीग में कांटे का मैच देखने को मिला, जहां यूएसएन इंडियंस ने देहरादून दबंग्स को पांच रन से हराकर लगातार चौथी जीत दर्ज की। टीम के अब आठ पॉइंट्स हो गए हैं और उसने फाइनल में जगह पक्की कर ली है। इस मैच में पहले खेलते हुए यूएसएन ने सात विकेट पर 213 रन बनाए। टीम के लिए सलामी बल्लेबाज युवराज चौधरी ने सर्वाधिक 78 रनों की पारी खेली, जबकि दूसरे सलामी बल्लेबाज आरव अभिषेक महाजन ने 29 गेंदों पर 45 रन बनाए।

Advertisement

यह भी पढ़ें: अब IPL में धूम मचाएगी विक्रम राठौर और राहुल द्रविड़ की जोड़ी, टीम इंडिया को जिता चुके हैं वर्ल्ड कप

अखिल रावत ने खेली 36 रनों की तूफानी पारी

यूएसएन के लिए युवराज और आरव ने पहले विकेट के लिए 110 रनों की साझेदारी की। टीम के लिए आखिरी ओवरों में अखिल सिंह रावत ने सिर्फ 12 गेंदों पर 36 रन जड़े। देहरादून के लिए सत्यम बलियान सबसे सफल गेंदबाज रहे, जिन्होंने कोटे के चार ओवरों में 48 रन देकर तीन विकेट अपने नाम किए। उनके अलावा सुमित जुयाल ने 51 रन देकर दो विकेट अपने नाम किए।

Advertisement

काम ना आ सकी संस्कार रावत की धुआंधार पारी

यूएसएन से मिले 214 रनों के टारगेट के जवाब में देहरादून की शुरुआत खराब रही, जहां वैभव भट्ट बिना खाता खोले पवेलियन लौट गए। हालांकि सलामी बल्लेबाज संस्कार रमेश रावत ने एक छोर संभाले रखा और 41 गेंदों पर 80 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली। उनकी इस पारी में पांच चौके और सात छक्के शामिल रहे। हालांकि उनकी यह पारी टीम को जीत नहीं दिला सकी। टीम टारगेट से बस पांच रन दूर रह गई, जिससे टीम को टूर्नामेंट की तीसरी हार झेलनी पड़ी। टीम के लिए संस्कार के अलावा दिक्षांशु नेभी ने 21 गेंदों पर 37 रनों की पारी खेली।

यह भी पढ़ें: मार्नस लाबुशेन के नाम बेमिसाल उपलब्धि, एक ही मैच में गेंद, बल्ले और फील्डिंग से कर दिया कमाल

Open in App
Advertisement
Tags :
Uttarakhand Premier LeagueUttarakhand Premier League 2024Uttarakhand Premier League 2024 News
Advertisement
Advertisement