whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

UPL 2024: आज से होगा उत्तराखंड प्रीमियर लीग का आगाज, जानें कहां देख सकेंगे मैच

Uttarakhand Premier League 2024: उत्तराखंड प्रीमियर लीग 2024 का आज से आगाज हो रहा है। इस टूर्नामेंट में पुरुषों की 8 और महिलाओं की 3 टीमें हिस्सा लेंगी। टूर्नामेंट का पहला मैच आज शाम 7 बजे से खेला जाएगा। जबकि, उससे पहले भव्य उद्घाटन समारोह होगा, जिसमें बॉलीवुड के दिग्गज सिंगर अपनी प्रस्तुति देंगे।
03:37 PM Sep 15, 2024 IST | mashahid abbas
upl 2024  आज से होगा उत्तराखंड प्रीमियर लीग का आगाज  जानें कहां देख सकेंगे मैच
Uttrakhand Premier League 2024

Uttarakhand Premier League 2024: उत्तराखंड प्रीमियर लीग 2024 का आज से आगाज हो रहा है। इस टूर्नामेंट में पुरुषों की 3 और महिलाओं की 3 टीमों के बीच टक्कर होगी। 8 दिन तक चलने वाले इस टूर्नामेंट में उत्तराखंड के स्थानीय छोटे-बड़े खिलाड़ी विभिन्न टीमों की ओर से मैच खेलते हुए नजर आएंगे। आईपीएल की तर्ज पर खेले जाने वाले इस टूर्नामेंट के सभी मैचों का लाइव प्रसारण भी किया जाएगा।

उद्घाटन समारोह में दिखेगा बी प्राक का जलवा

उत्तराखंड प्रीमियर लीग का आज भव्य उद्घाटन होगा। देहरादून में स्थित राजीव गांधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में उद्घाटन समारोह आयोजित किया गया है, इसमें प्रख्यात बॉलीवुड सिंगर बी प्राक अपनी परफॉर्मेंस देंगे। इस कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि के रूप में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी भी मौजूद रहेंगे। साथ ही बॉलीवुड इंडस्ट्री और उद्योग जगत से कई हस्तियां इस समारोह में शामिल होंगी।

ये टीमें लेंगी हिस्सा

इस लीग में पुरुष वर्ग से नैनीताल एसजी पाइपर्स, देहरादून वॉरियर्स, पिथौरागढ़ हरिकेन, यूएसएन इंडियंस और हरिद्वार स्प्रिंग एल्मास की टीम हिस्सा लेगी। जबकि महिला वर्ग से पिथौरगढ़ हरिकेन, नैनीताल एसजी पाइपर्स और मसूरी थंडर्स की टीम हिस्सा लेंगी।

कितना मिलेगा इनाम

उत्तराखंड प्रीमियर लीग की विजेता टीम को 25 लाख और उपविजेता टीम को 15 लाख रुपये का पुरस्कार मिलेगा। जबकि, महिला वर्ग की विजेता टीम को 7 लाख और उपविजेता टीम को 3 लाख रुपये का इनाम मिलेगा।

ये भी पढ़ें:  क्रिकेट के इतिहास में सबसे लंबा छक्का किसने मारा? अब तक नहीं टूट पाया रिकॉर्ड

कैसे देख सकेंगे मैच

उत्तराखंड प्रीमियर लीग के सभी मैच को सोनी स्पोर्ट्स टेन-2 SD, सोनी स्पोर्ट्स टेन 2 HD, और Fancode पर लाइव देखा जा सकेगा। वहीं, पेटीएम इनसाइडर पर पंजीकरण करके स्टेडियम में मुफ्त में प्रवेश कर मैच का लुत्फ उठाया जा सकेगा।

ये भी पढ़ें: इस दिन हो सकता है भारत-पाकिस्तान के बीच Final Match, जानें किसका पलड़ा रहेगा भारी

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो