whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

UPL T20: 3 टीमों में आर-पार की लड़ाई, प्वाइंट टेबल में नंबर-1 बनने की टक्कर जारी

01:10 PM Sep 20, 2024 IST | Vishal Pundir
upl t20  3 टीमों में आर पार की लड़ाई  प्वाइंट टेबल में नंबर 1 बनने की टक्कर जारी
Uttarakhand Premier League 2024

Uttarakhand Premier League 2025: उत्तराखंड प्रीमियर लीग 2024 जैसे-जैसे आगे बढ़ रहा है, वैसे-वैसे प्वाइंट टेबल की जंग भी रोमांचक होती जा रही है। आए दिन प्वाइंट टेबल में फेरबदल देखने को मिल रहा है। सभी टीमों में नंबर-1 पर पहुंचने की लड़ाई छिड़ी है, क्योंकि पहले नंबर पर रहने वाली टीम सीधे फाइनल मुकाबला खेलने वाली है। यूएसएन इंडियंस ने एक और जीत के साथ प्वाइंट टेबल को बदल दिया है।

Advertisement

यूएसएन ने हासिल की तीसरी जीत

यूएसएन की टीम का तीसरा मुकाबला नैनीताल निजांस के साथ हुआ। जिसको यूएसएन ने 8 विकेट से जीत लिया था। ये इस टूर्नामेंट में यूएसएन की लगातार तीसरी जीत थी। 3 मैचों में 3 जीत के साथ यूएसएन के प्वाइंट टेबल में 6 अंक हो गए हैं और अब इस टीम का फाइनल में पहुंचना लगभग तय माना जा रहा है। हालांकि जब तक यूएसएन का आखिरी मुकाबला नहीं हो जाता तब उसकी की भी पहली जगह पर खतरा है।

ये भी पढ़ें:- UPL 2024: कौन हैं आरव महाजन? ताबड़तोड़ बल्लेबाजी से भरा रोमांच, USN को दिलाई धमाकेदार जीत

Advertisement

ये है प्वाइंट टेबल का हाल

फिलहाल प्वाइंट टेबल में यूएसएन की टीम 6 अंक के साथ पहले पायदान पर बनी हुई है। इस टूर्नामेंट में ये टीम अभी तक एक भी मुकाबला नहीं हारी है। इसके अलावा पिथौरागढ़ की टीम 3 मैचों में 2 जीत और एक हार के साथ दूसरे स्थान पर बनी हुई है। इसके अलावा देहरादून की टीम 3 मैचों में एक जीत और 2 हार के साथ तीसरे स्थान पर बनी हुई है।

Advertisement

हरिद्वार की टीन 4 मैचों में 1 जीत और 3 हार के साथ चौथे और नैनीताल की टीम 3 मैचों में एक जीत और 2 हार के साथ पांचवें और आखिरी पायदान पर बनी हुई है। बता दें, नंबर-2 और नंबर-3 पर रहने वाली टीमों के बीच एलिमिनेटर मैच खेला जाएगा। जो टीम इसको जीतेगी वो फाइनल में पहुंच जाएगी।

ये भी पढ़ें:- UPL 2025: उत्तराखंड प्रीमियर लीग के फाइनल में पहुंची ये टीम, अब इन दो टीमों में होगी टक्कर

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो