whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

UPL 2024: यूएसएन इंडियंस ने नैनीताल को हराकर जीता खिताब, युवराज चौधरी ने खेली विस्फोटक पारी

Uttarakhand Premier League 2024: उत्तराखंड प्रीमियर लीग के फाइनल मैच में यूएसएन इंडियंस ने नैनीताल निंजास को हराकर खिताब जीत लिया है। यूएसएन इंडियंस के लिए युवराज चौधरी ने शानदार शतक बनाया।
11:16 PM Sep 22, 2024 IST | Ashutosh Singh
upl 2024  यूएसएन इंडियंस ने नैनीताल को हराकर जीता खिताब  युवराज चौधरी ने खेली विस्फोटक पारी

Uttarakhand Premier League 2024: उत्तराखंड प्रीमियर लीग के फाइनल मैच में यूएसएन इंडियंस का सामना नैनीताल एसजी पीपर्स से हुआ। यह मैच दून स्पोर्ट्स क्लब में खेला गया। इस मैच में यूएसएन इंडियंस ने 40 रन से नैनीताल निंजास को हराकर खिताब जीत लिया है।

Advertisement

नैनीताल एसजी पीपर्स के बल्लेबाज हुए फेल

204 रन के स्कोर का पीछा करते हुए नैनीताल एसजी पीपर्स  ने अच्छी शुरुआत की। प्रियांशु खंडूरी और अवनीश सुधा ने 4.1 ओवर में 51 रन जोड़ दिए थे। खतरनाक होती इस साझेदारी को अग्रिम तिवारी ने तोड़ा। उन्होंने प्रियांशु को 26 रन पर आउट किया। उनके आउट होने के बाद भानु प्रताप और राजन कुमार भी सस्ते में आउट हो गए।

Advertisement

अंत में हर्ष राणा ने टीम को जीत दिलाने की कोशिश की, लेकिन उनके किसी का भी साथ नहीं मिला। हर्ष राणा ने 35 रन बनाए। उनके आउट होने के बाद नैनीताल की टीम 163 रन पर ही सिमट गई। यूएसएन इंडियंस के लिए प्रशांत चौहान ने 3 और अग्रिम तिवारी ने 2 विकेट हासिल किए। इसके अलावा युवराज ने भी दो विकेट झटके।

Advertisement

युवराज चौधरी ने लगाया शानदार शतक

पहले बल्लेबाजी करने उतरी यूएसएन इंडियंस की शुरुआत कुछ खास नहीं रही। टीम के सलामी बल्लेबाज आरव बिना खाता खोले राजन कुमार का शिकार बन गए। इसके बाद कप्तान कुनाल चंदेला 5 और आर्यन शर्मा 1 रन बनाकर आउट हो गए। टीम ने एक समय पर 88 रन पर ही अपने 5 विकेट खो दिए थे।

इसके बाद युवराज और अखिल ने पारी को संभाला। इस दौरान युवराज ने 49 गेंदों में 103 रन की पारी खेली। अपनी इस पारी के दौरान 5 चौके और 11 छक्के लगाए। वहीं, उनके साथी अहिल ने 25 गेंदों में 61 रन बनाए। उन्होंने दो चौके और 7 छक्के लगाए।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो