होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

हार से बौखलाया बाबर आजम की टीम का कप्तान! दिया ऐसा बयान, हो गया ट्रोल

Champions Cup 2024 Pakistan: पाकिस्तान में चल रहे चैंपियंस कप 2024 में बाबर आजम की टीम के कप्तान का बेतुका बयान सामने आया है। हार के बाद कप्तान ने बताया कि वे काफी खुश है। जिसके बाद उनको सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है।
09:09 AM Sep 18, 2024 IST | Vishal Pundir
Mohammad Haris
Advertisement

Champions Cup 2024 Pakistan: पाकिस्तान में इन दिनों चैंपियंस कप 2024 खेला जा रहा है। जिसमें पाकिस्तान के सीनियर और जूनियर खिलाड़ी एक-साथ मिलकर खेल रहे हैं। इस टूर्नामेंट को कराने के पीछे पाकिस्तान क्रिकेट का मकसद टीम के लिए ज्यादा से ज्यादा खिलाड़ियों को तैयार करना है, क्योंकि इंटरनेशनल लेवल पर पाकिस्तान टीम का प्रदर्शन लगातार खराब होता जा रहा है। वहीं चैंपियंस कप 2024 में खेले गए एक मैच के बाद कप्तान का हैरान कर देने वाला बयान सामने आया है। जो अब सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल भी हो रहा है।

Advertisement

बयान के बाद ट्रोल हुआ कप्तान

चैंपियंस कप 2024 में स्टैलियंस और मार्खोसे के बीच एक मैच खेला गया। इस मैच में स्टैलियंस की टीम को 126 रनों से करारी हार का सामना करना पड़ा। जिसके बाद स्टैलियंस के कप्तान मोहम्मद हारिस का काफी हैरान करने वाला बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि, हम इस मैच में अपनी टीम की ताकत को परख रहे थे और हमने कोई गलती नहीं की। हमने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला इसलिए किया था जिससे हम देख सकें कि हम कहां खड़े है और मुझे खुशी है कि हम हार गए।

ये भी पढ़ें:- ‘कर लेता तुमसे शादी…’ धोनी के चहेते खिलाड़ी की बहन पर आया किसका दिल?

Advertisement

ऐसा रहा मैच का हाल

इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए मार्खोसे ने 45 ओवर में 231 रन बनाए थे। मार्खोसे की तरफ से बल्लेबाजी करते हुए इफ्तिखार अहमद ने सबसे ज्यादा 66 गेंदों पर 60 रनों की पारी खेली थी। इसके अलावा सलमान ने 51 और अब्दुल शमद ने 37 रन बनाए थे।

दूसरी तरफ 231 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए स्टैलियंस की टीम 23.4 ओवर में महज 105 रनों पर ही ढेर हो गई थी। स्टैलियंस की तरफ से बल्लेबाजी करते हुए बाबर आजम ने सबसे ज्यादा 45 रनों की पारी खेली थी, इसके अलावा शान मसूद ने 19 रनों पारी खेली थी। वहीं मार्खोसे की तरफ से गेंदबाजी करते हुए जाहिद महमूद ने 18 रन देकर 5 विकेट चटकाए थे।

ये भी पढ़ें:- संन्यास के बाद अब शिखर धवन को मिली नई जिम्मेदारी, जल्द दिखेगा ‘गब्बर’ का ये रोल

Open in App
Advertisement
Tags :
pakistan cricket
Advertisement
Advertisement