Video: अफगानिस्तान-न्यूजीलैंड टेस्ट के पांचवें दिन के खेल पर भी बारिश का साया, बन सकता है ये बड़ा रिकॉर्ड

NZ vs AFG: बारिश की वजह से अफगानिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच चौथे दिन का खेल भी शुरू नहीं हो सका। बारिश की वजह से मैदान पर पानी भर गया था, जिस वजह से अंपायर ने चौथे दिन का खेल रद्द करने का फैसला किया था।

NZ vs AFG:ग्रेटर नोएडा स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स ग्राउंड में अफगानिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच एकमात्र टेस्ट मैच खेला जा रहा है। बारिश की वजह से चौथे दिन का खेल भी रद्द कर दिया गया है। इस मैच में पहले तीन दिन गीली आउटफील्ड की वजह से मैच शुरू नहीं हो सका था। इसके बाद मैदान की तैयारियों को लेकर सवाल हो रहे हैं। अधिकारियों ने बताया कि मौसम में सुधार न होने की वजह से खेल संभव नहीं हो सका। बारिश कि वजह से चौथे दिन के खेल को पूरी तरह से रद्द कर दिया था। अब शुक्रवार को फिर से मैदान का निरीक्षण किया जाएगा। इसके बाद खेल को लेकर कोई फैसला किया जाएगा।

अगर शुक्रवार को भी पांचवें दिन का खेल रद्द हो जाता है तो यह टेस्ट क्रिकेट के इतिहास 8वां मैच बन जाएगा, जहां पर एक भी गेंद फेंके बिना मैच रद्द हो गया। अभी तक लगभग 2549 टेस्ट मैच खेले गए हैं और ऐसा सात बार हुआ है। अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने भी अपने बयान में कहा कि बारिश की वजह से चौथे दिन का खेल नहीं हो पाया है। शुक्रवार को 8:00 बजे ग्राउंड का निरीक्षण किया जाएगा। इसके बाद ही खेल शुरू करने को लेकर कोई फैसला किया जाएगा। मौसम विभाग के अनुसार कल भी बारिश हो सकती है. अधिक जानकारी के लिए देखें वीडियो:

Advertisement

Advertisement
Open in App
Tags :