whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

मनु भाकर के डांस ने मचाया गदर, 'काला चश्मा' गाने पर बच्चों संग लगाए ठुमके; देखें Video

Paris Olympics 2024: पेरिस ओलंपिक में दो ब्रॉन्ज मेडल दिलाने वाली निशानेबाज मनु भाकर एक बार फिर से चर्चा में हैं। इस बार मनु अपने प्रदर्शन की वजह से नहीं बल्कि किसी और वजह से सुर्खियों में बनी हुईं हैं। उनके एक डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
11:02 PM Aug 20, 2024 IST | Ashutosh Singh
मनु भाकर के डांस ने मचाया गदर   काला चश्मा  गाने पर बच्चों संग लगाए ठुमके  देखें video

Paris Olympics 2024: मनु भाकर इस बार पेरिस ओलंपिक 2024 में धमाल मचा दिया था। उन्होंने पेरिस ओलंपिक में भारत को पहला पदक दिलाया था। उन्होंने 10 मीटर एयर पिस्‍टल में ब्रॉन्‍ज मेडल जीता था। इसके बाद उन्होंने सरबोत‍ सिंह के साथ मिलकर 10 मीटर एयर पिस्‍टल मिक्‍स इवेंट में भी ब्रॉन्‍ज मेडल अपने नाम किया था। इसके बाद ही वो एक ही ओलंपिक में दो पदक जीतने वाली पहली भारतीय बन गई थी। हालांकि वो ओलंपिक में मेडल की हैट्रिक लगाने से चूक गई थी। इसी बीच मनु का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। मनु के इस नए अवतार को देख कर उनके फैंस भी हैरान हैं।

डांस मूव्स से किया सभी को हैरान

मनु भाकर ने इस समय ब्रेक लिया हुआ है। वो शूटिंग से दूर अपनी लाइफ को एन्जॉय कर रही हैं। इसी कड़ी में रक्षाबंधन के दिन उन्होंने अपनी कुकिंग का वीडियो शेयर किया था, जिसे देख कर सब हैरान थे। इसी बीच अब मनु भाकर के डांस ने सभी के होश उड़ा दिए हैं। हाल में ही मनु भाकर ने चेन्नई के एक स्कूल में सम्मान समारोह में हिस्सा लिया था। इस दौरान उन्होंने कुछ स्कूली बच्चों के साथ शहूर बॉलीवुड गाने ‘काला चश्मा’ पर जमकर डांस किया। उनके डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है।


मनु ने लिया है तीन महीने का ब्रेक

मनु भाकर हाल में ही तीन महीने का ब्रेक लेने का फैसला किया है। इसके बाद वो दिल्ली में अक्टूबर में होने वाले शूटिंग वर्ल्ड कप में नजर नहीं आएंगी। उनके कोच जसपाल राणा ने कहा था,'मुझे नहीं पता है कि वो अक्टूबर में शूटिंग विश्व कप में हिस्सा लेगी या नहीं क्योंकि उसने अभी तीन महीने का ब्रेक लेने का फैसला किया है। ये एक नॉर्मल ब्रेक की तरह है। वो लंबे समय से ट्रेनिंग कर रही थी।'

बता दें कि हाल में ही मनु भाकर का नाम नीरज चोपड़ा के साथ जुड़ा था। जिसके बाद मनु ने सफाई देते हुए कहा था कि ऐसा कुछ भी नहीं है। मनु के पिता ने भी इस मामले पर आकर सफाई दी थी।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो