खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Video: 'तुम करो तो स्किल और हम करे तो..', बॉल टेंपरिंग के आरोप पर शमी ने इंजमाम को दिया करारा जवाब

Mohammed Shami: पाकिस्तान के कई क्रिकेटर टीम इंडिया पर गेंद से छेड़छाड़ का गंभीर आरोप लगा चुके हैं। इसी बीच टीम इंडिया के दिग्गज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने इन आरोपों पर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि वो लोगों को पागल बना रहे हैं।
02:35 PM Jul 20, 2024 IST | News24 हिंदी
Advertisement

Mohammed Shami: टी20 वर्ल्ड कप 2024 के दौरान पाकिस्तान के पूर्व कप्तान इंजमाम उल हक ने टीम इंडिया पर बॉल टेंपरिंग का आरोप लगाया था। उन्होंने कहा था कि टीम इंडिया गेंदबाज गेंद को रिवर्स स्विंग करा रहे हैं। टी20 में इतनी जल्दी बॉल का रिवर्स स्विंग होना संभव नहीं हैं। उनके इस बयान पर अब टीम इंडिया के स्टार गेंदबाज मोहम्मद शमी का रिएक्शन सामने आया है। बता दें कि मोहम्मद शमी ने 2023 वर्ल्ड कप के बाद एक भी इंटरनेशनल मैच नहीं खेला है। वो इस समय चोट की वजह से बाहर चल रहे हैं। हाल में ही उन्होंने अपनी वापसी की ट्रेनिंग भी शुरू कर दी है। ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि वो जल्द ही टीम इंडिया में वापसी कर सकते हैं।

Advertisement

इससे पहले पाकिस्तान टीम के पूर्व खिलाड़ियों ने वनडे वर्ल्ड कप 2023 के दौरान टीम इंडिया के खिलाड़ियों पर आरोप लगाय था कि उन्हें अलग गेंद दी जा रही है। शमी ने इन आरोपों को बकवास करार दिया है। उन्होंने कहा कि कहीं और पर ये कार्टून गिरी चल सकती है। ये लोगों को बेवकूफ बनाने वाली बात है। अधिक जानकारी के लिए देखें वीडियो।

ये भी पढ़ें:- सानिया मिर्जा से शादी की अफवाहों पर मोहम्मद शमी ने तोड़ी चुप्पी, कहा-ऐसे मजाक सही नहीं

ये भी पढ़ें:- पाकिस्तानी बल्लेबाज की धोनी से तुलना पर भड़के हरभजन, बोले-आजकल क्या फूंक रहे हो

Advertisement

Advertisement
Tags :
bccimohmmad shamiTeam India
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement