whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

विनेश फोगाट के लिए आई खुशखबरी, WFI का बड़ा बयान आया सामने

Vinesh Phogat Case: विनेश फोगाट को लेकर जहां एक तरफ अभी तक सीएएस का फैसला सामने नहीं आया है लेकिन दूसरी तरफ भारतीय महिला पहलवान के लिए बड़ी खुशखबरी सामने आई है।
01:32 PM Aug 14, 2024 IST | Vishal Pundir
विनेश फोगाट के लिए आई खुशखबरी  wfi का बड़ा बयान आया सामने
Vinesh Phogat

Vinesh Phogat Case: भारतीय महिला पहलवान विनेश फोगाट को पेरिस ओलंपिक 2024 में महिलाओं की 50 किग्रा रेसलिंग फाइनल से पहले डिसक्वालिफाई कर दिया गया था। जिसके बाद विनेश ने सिल्वर मेडल को लेकर खेल पंचाट न्यायालय में अपील दाखिल करवाई थी। हालांकि विनेश की अपील पर अभी तक सीएसए का फैसला सामने नहीं आया है लेकिन भारतीय कुश्ती महासंघ की तरफ से विनेश के लिए बड़ी खुशखबरी सामने आई है।

WFI के उपाध्यक्ष जय प्रकाश चौधरी का बड़ा बयान

खेल पंचाट न्यायालय (CAS) द्वारा पहलवान विनेश फोगाट की अपील पर फैसला सुनाने की समयसीमा बढ़ाए जाने पर WFI के उपाध्यक्ष जय प्रकाश चौधरी ने कहा, ऐसा नहीं होना चाहिए था। लेकिन मेरा मानना है कि विनेश के पक्ष में कुछ न कुछ आने वाला है। ऐसा लगता है इसमें कुछ ताकतें शामिल हैं और उन्हें पदक मिलेगा।

ये भी पढ़ें;- Vinesh Phogat इस दिन लौटेंगी भारत! बरसेंगे नोट, ग्रैंड वेलकम के साथ ये मिलेगा सम्मान

जयप्रकाश का मानना है कि इस मामले में विनेश के कोचिंग स्टाफ की गलती है। वजन को कैसे स्थिर रखना है इसकी जांच करना कोच का काम है। अब देखने वाली बात होगी कि 16 अगस्त को क्या फैसला आता है जिस तरह से बड़े वकील केस लड़ रहे हैं और मामले पर देश के पीएम ने संज्ञान लिया है जिसको देखकर लग रहा कि फैसला हमारे पक्ष में आने वाला है।

16 अगस्त को आएगा फैसला

विनेश फोगाट के सिल्वर मेडल वाले मामले पर सीएएस को 13 अगस्त को फैसला सुनाना था, लेकिन बीते दिन इसको सीएएस ने 16 अगस्त तक बढ़ा दिया है। जिसके बाद अब करोड़ों भारतीय फैंस को 16 अगस्त का इंतजार है। उम्मीद लगाई जा रही है कि फैसला विनेश के पक्ष में आए और उनको सिल्वर मेडल मिले।

ये भी पढ़ें;- Video: CAS ने क्यों टाल दिया विनेश फोगाट का मामला, क्या आने वाला है सिल्वर मेडल?

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो