whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

विनेश फोगाट इस दिन पहुंचेंगी दिल्ली, बजरंग पूनिया ने शेयर किया रोड शो का प्रोग्राम

Vinesh Phogat India Arrival Date: स्टार रेसलर विनेश फोगाट के भारत आने का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है। विनेश के भारत पहुंचने पर उनसे जुड़े कई पहलू सामने आ सकते हैं।
07:56 PM Aug 14, 2024 IST | Pushpendra Sharma
विनेश फोगाट इस दिन पहुंचेंगी दिल्ली  बजरंग पूनिया ने शेयर किया रोड शो का प्रोग्राम
विनेश फोगाट

Vinesh Phogat India Arrival Date: भारत की स्टार रेसलर विनेश फोगाट को सिल्वर मेडल मिलेगा या नहीं, इसका फैसला 16 अगस्त को होगा। फोगाट का केस कोर्ट ऑफ आर्बिट्रेशन फॉर स्पोर्ट्स (CAS) में है। जिसका नतीजा विनेश के पक्ष में आने की उम्मीद है। देश की बेटी इसके एक दिन बाद दिल्ली पहुंचेगी। विनेश 17 अगस्त को सुबह 10 बजे दिल्ली एयरपोर्ट आएंगी। जहां उनका भव्य स्वागत किया जाएगा। विनेश फोगाट के भारत पहुंचने के बारे में पहलवान बजरंग पूनिया ने एक पोस्ट किया है। जिसमें कार्यक्रम के बारे में विस्तार से बताया गया है।

सुबह 10 बजे पहुंचेंगी दिल्ली

पूनिया ने पोस्ट कर लिखा- सभी को नमस्कार! विनेश फोगाट सुबह 10:00 बजे 17 अगस्त को एयरपोर्ट पहुंच जाएगी। कार्यक्रम के अनुसार, एयरपोर्ट पहुंचने के बाद द्वारका एक्सप्रेसवे से लेकर हरियाणा के चरखी दादरी के बलाली गांव तक रोड शो किया जाएगा। जहां विनेश का जगह-जगह स्वागत होगा। विनेश के भारत पहुंचने का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है। ताकि उनके केस से जुड़े कुछ पहलू पता चल सकें। हालांकि विनेश मीडिया से रूबरू होंगी या नहीं, फिलहाल ये तय नहीं है, लेकिन मीडिया का सामना होते ही उनसे कई सवाल होते नजर आएंगे। जिससे खुद विनेश से इस मामले की सच्चाई पता चल सके। विनेश ने फिलहाल इस मामले पर चुप्पी साध रखी है। उन्होंने CAS ने अपने वकील के माध्यम से ही अपना पक्ष रखा है। विनेश फोगाट की ओर से भारत के टॉप वकील हरीश साल्वे और विदुष्पत सिंघानिया कोर्ट में पैरवी कर रहे हैं।

विनेश के मामले पर मचा है बवाल 

बता दें कि विनेश को महज 100 ग्राम वजन ज्यादा होने की वजह से पेरिस ओलंपिक में फाइनल से पहले ही अयोग्य करार दे दिया गया। वह गोल्ड जीतने की दावेदार थीं। वह फाइट जीततीं तो गोल्ड मिलता, नहीं तो सिल्वर पर कब्जा जमातीं, लेकिन डिस्क्वालिफाई होने की वजह से उन्हें प्रतियोगिता से बाहर होना पड़ा। जिसके बाद उन्होंने संन्यास का भी ऐलान कर दिया था। इस मामले के बाद से ही बवाल मचा हुआ है। उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने विनेश फोगाट के साथ किसी साजिश की ओर इशारा किया है।

ये भी पढ़ें: बॉलीवुड एक्ट्रेस से भी ज्यादा हॉट हैं जैस्मिन वालिया; हार्दिक संग उड़ रही डेटिंग की अफवाह, देखें Photos

विनेश को सिल्वर देने की मांग 

विनेश फोगाट को सिल्वर देने की मांग तेज हो गई है। अमेरिका के रेसलर जॉर्डन बरोज ने उन्हें सिल्वर देने की मांग की है। जिसका बजरंग पूनिया ने समर्थन किया है। वहीं कुछ समय पहले हरियाणा की सर्व खाप ने विनेश को गोल्ड मेडल से नवाजे जाने का फैसला लिया था।

ये भी पढ़ें: दलीप ट्रॉफी के लिए स्क्वाड का ऐलान, ये स्टार खिलाड़ी बने कप्तान

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो