whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

विनेश फोगाट केस में बड़ा अपडेट, 11 अगस्त को आएगा फैसला

Vinesh Phogat Case Latest Updates : पेरिस ओलंपिक 2024 में डिसक्वालीफाई होने के बाद आज विनेश फोगाट की अपील पर फैसला आना था। लेकिन अब इसको 11 अगस्त तक बढ़ा दिया गया है।
09:43 PM Aug 10, 2024 IST | Vishal Pundir
विनेश फोगाट केस में बड़ा अपडेट  11 अगस्त को आएगा फैसला
Vinesh Phogat

Vinesh Phogat Appeal in CAS Update News: पेरिस ओलंपिक 2024 में भारतीय महिला पहलवान विनेश फोगाट 50 किलोग्राम महिला फ्री स्टाइल रेसलिंग के फाइनल से पहले 100 ग्राम वजन बढ़ने के चलते डिसक्वालीफाई हो गई थी। जिसके बाद सिलवर मेडल को लेकर विनेश की तरफ से खेल पंचाट न्यायालय (सीएएस) में अपील दर्ज करवाई गई थी। विनेश का केस वकील हरीस साल्वे ने लड़ रहे हैं।

वहीं अब सीएसए अब इस मामले पर 11 अगस्त को अपना फैसला सुनाएगा। यानी सिलवर मेडल आएगा या नहीं इसको लेकर भारतीय फैंस को 11 अगस्त तक का इंतजार करना पड़ेगा।

ये भी पढ़ें:- किस्मत का खेल! रीतिका हुड्डा को हराने वाली रेसलर का जिससे सेमीफाइनल मुकाबला, उसे रीतिका ने दी थी पटकनी

आईओए के मुताबिक सीएएस के तदर्थ विभाग ने विनेश फोगट बनाम यूनाइटेड वर्ल्ड रेसलिंग और अंतर्राष्ट्रीय ओलंपिक समिति मामले में एकमात्र मध्यस्थ माननीय डॉ. एनाबेले बेनेट को निर्णय जारी करने के लिए 11 अगस्त, 2024 को शाम 6:00 बजे तक का समय दिया है। तर्कसंगत आदेश बाद में जारी किया जाएगा।

भारतीय फैंस को आखिरी उम्मीद

अब करोड़ों भारतीय फैंस को 11 अगस्त का इंतजार है। हालांकि 11 तारीख को सुनवाई जरूर होगी लेकिन उस पर फैसला बाद में दिया जाएगा। फैंस को उम्मीद है कि विनेश फोगाट को सिलवर मेडल मिल सकता है। पेरिस ओलंपिक में विनेश फोगाट ने कमाल की शुरुआत की थी। एक ही दिन में 3-3 पहलवानों को पटखनी देकर भारतीय पहलवान ने फाइनल में जगह बनाई थी। लेकिन फाइनल से पहले ही भारतीय फैंस का दिल टूट गया था। क्योंकि विनेश को अयोग्य घोषित कर दिया गया था।

ये भी पढ़ें:- Paris Olympics: कुछ ही दूर थी जीत! अचानक दौड़ते समय बेहोश होकर गिरीं ये स्टार खिलाड़ी

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो