whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Video: 'पिछले साल मुझे 500 रुपए दिए थे और इस बार ये...', रक्षाबंधन पर विनेश को भाई ने पकड़ाई नोटों की गड्डी

Vinesh Phogat: रक्षाबंधन पर विनेश फोगाट अपने भाई को राखी बांधने के लिए अपने गांव चरखी दादरी हरियाणा आई थीं। इस दौरान उन्होंने भाई के साथ काफी ज्यादा हंसी-मजाक किया। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल भी हो रहा है।
08:43 PM Aug 19, 2024 IST | Ashutosh Singh
video   पिछले साल मुझे 500 रुपए दिए थे और इस बार ये      रक्षाबंधन पर विनेश को भाई ने पकड़ाई नोटों की गड्डी

Vinesh Phogat: भारत की स्टार महिला रेसलर विनेश फोगाट भारत वापस लौट आई हैं। पेरिस ओलंपिक 2024 उनके लिए किसी बुरे सपने से कम नहीं रहा था। लेकिन वो अब पेरिस ओलंपिक को भुलाकर कर आगे बढ़ने की कोशिश कर रही हैं। इसी बीच रक्षाबंधन के मौके उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वो अपने भाई के साथ नजर आ रही हैं। दरअसल, अपने भाई को राखी बांधने के लिए वो अपने गांव चरखी दादरी हरियाणा आई थीं।

भाई ने दे दी नोटों की गड्डी

विनेश फोगाट ने रक्षाबंधन के त्योहार पर अपने भाई को ओलंपिक की जर्सी पहनकर राखी बांधी थी। इस दौरान उन्होंने वीडियो में कहा, 'मैं 30 साल की हो गई हूं। पहले मुझे ये 10 रुपये देता था, पिछले साल इसने मुझे 500 रुपए दिए थे। इस बार तो इसने अपनी पूरी जिंदगी की कमाई ही दे दी। धन्यवाद भाइयों और बहनों। ये वीडियो भी उनके भाई ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

ये भी पढ़ें : मोहम्मद शमी की वापसी पर आया बड़ा अपडेट, जानिए कब होगी मैदान पर एंट्री?

भारत में हुआ था जोरदार स्वागत

विनेश फोगाट शनिवार (17 अगस्त) को दिल्ली पहुंची थी, जहां पर उनका जोरदार तरह से स्वागत हुआ था। एयरपोर्ट पर उनका स्वागत करने के लिए उनका परिवार, दोस्त और साथी पहलवान साक्षी मलिक और बजरंग पुनिया आए थे। गांव आते-आते हजारों लोग उनके स्वागत के लिए आ गए थे। लोगों की भीड़ को देख कर विनेश फोगाट भावुक हो गई थीं। बता दें कि विनेश पेरिस ओलंपिक में महिलाओं की 50 किलो भार वर्ग में फाइनल जगह बनाई थी, लेकिन 100 ग्राम वजन ज्यादा होने की वजह से उन्हें अयोग्य घोषित कर दिया गया था।

ये भी पढ़ें : Video: IPL में इस नई टीम के साथ खेलना चाहते हैं रिंकू सिंह, KKR के फैंस में मचा हड़कंप

लोगों के प्यार को देख कर विनेश ने कहा था, 'क्या हुआ अगर मैं मेडल ना जीत पाई तो यहां के लोगों ने मुझे गोल्ड मेडल जीतने से भी ज्यादा प्यार दिया है। उनके स्वागत के लिए उनके गांव में 750 किलो देसी घी के लड्डू बनाए गए थे। उन्हें दिल्ली एयरपोर्ट से अपने गांव पहुंचने में ही 12 घंटे से ज्यादा लग गए थे।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो