खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'मसाला खत्म हो गया...', विराट कोहली ने नवीन-गंभीर के साथ लड़ाई पर तोड़ी चुप्पी

Virat Kohli Naveen Ul Haq Gautam Gambhir Fight: विराट कोहली ने आईपीएल के दौरान नवीन उल हक और गौतम गंभीर के बीच हुई फाइट पर अपनी बात रखी है। पिछले साल इन खिलाड़ियों के बीच तल्खी देखने को मिली थी।
07:49 PM Apr 11, 2024 IST | Pushpendra Sharma
Virat Kohli Gautam Gambhir
Advertisement

Virat Kohli Naveen Ul Haq Gautam Gambhir Fight: आईपीएल के पिछले सीजन में विराट कोहली और नवीन उल हक के बीच जमकर तकरार देखने को मिली थी। दोनों की इस लड़ाई में बाद में गौतम गंभीर भी शामिल हो गए थे। हालांकि बाद में सब कुछ ठीक हो गया और विराट ने पहले नवीन उल हक और फिर गौतम गंभीर को कोहली को गले लगाकर कड़वाहट भुला दी थी। अब कोहली ने एक ईवेंट में इस मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ी है।

Advertisement

तुम्हारा मसाला खत्म हो गया

विराट कोहली ने एक ईवेंट के दौरान कहा- ''लोग मेरे व्यवहार से बेहद निराश हो गए हैं। मैंने नवीन उल हक को गले लगा लिया। उस दिन गौती भाई (गौतम गंभीर) ने मुझे आकर गले लगा लिया। इसका मतलब तुम्हारा मसाला खत्म हो गया।'' इसके बाद फैंस हंसने लग जाते हैं।

लखनऊ सुपर जायंट्स का हिस्सा हैं नवीन उल हक

आपको बता दें कि अफगानिस्तान के स्टार खिलाड़ी नवीन उल हक लखनऊ सुपर जायंट्स का हिस्सा हैं। उन्होंने इस फाइट पर पिछले दिनों चुप्पी तोड़ी थी। उन्होंने कहा था कि इसमें पर्सनल जैसा कुछ भी नहीं था। मैदान पर जो हुआ, वो हुआ, अब ऐसा कुछ नहीं है।

Advertisement

गौतम गंभीर ने कई बार की तारीफ

वहीं गौतम गंभीर अब केकेआर के मेंटर हैं। हालांकि वे कई मौकों पर नवीन उल हक का पक्ष लेते नजर आए थे, लेकिन दूसरी ओर विराट कोहली की तारीफ करते नजर आते हैं। पिछले साल वर्ल्ड कप में न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच के बाद गौतम गंभीर ने कोहली की तारीफ में कसीदे पढ़े थे। उन्होंने विराट कोहली को बेहतरीन फिनिशर बताया था। विराट कोहली की बात करें तो वे इस सीजन बेहतरीन फॉर्म में नजर आ रहे हैं। कोहली ने पंजाब किंग्स के खिलाफ 77, केकेआर के खिलाफ नाबाद 83, एलएसजी के खिलाफ 22 और राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ नाबाद 113 रन की पारी खेली थी। अब फैंस एक बार फिर उनके शतक का इंतजार कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: T20 World Cup 2024: विराट कोहली की जगह पर लगी मुहर! चीफ सिलेक्टर ने दिए संकेत 

ये भी पढ़ें: IPL 2024: स्टेडियम में हो गई खास तैयारी, सिक्योरिटी तोड़ने वाले फैंस को चुभेंगी ‘कीलें’

Advertisement
Tags :
Gautam GambhirIPL 2024Naveen-ul-Haqvirat kohli
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement