खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

क्या विराट कोहली ने पहले ही बना लिया था प्लान? 'वंदे मातरम' गाने से पहले का Video आया सामने

Virat Kohli Sing Vande Mataram: टीम इंडिया की विक्ट्री परेड के बाद खिलाड़ियों ने वानखेड़े स्टेडियम में दर्शकों के साथ मिलकर वंदे मातरम गाया था। अब सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि ये विराट कोहली का ही प्लान था।
12:55 PM Jul 08, 2024 IST | Vishal Pundir
virat kohli
Advertisement

Virat Kohli Sing Vande Mataram: टी20 विश्व कप 2024 का खिताब जीतकर जब टीम इंडिया 4 दिन बराबाडोस में फंसे रहने के बाद भारत वापस लौटी तो उसका भव्य स्वागत किया गया। पूरे देश ने मिलकर विश्व कप की इस जीत को सेलिब्रेट किया था। इसके बाद टीम इंडिया ने मुंबई में विक्ट्री परेड भी निकाली थी। वहीं इसके वानखेड़े स्टेडियम में पूरी टीम इंडिया को सम्मानित भी किया गया था।

Advertisement

इस दौरान टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने वानखेड़े में दर्शकों के साथ मिलकर वंदे मातरम भी गाया था। इस दौरान विराट कोहली सबसे आगे पूरे जोश के साथ वंदे मातरम गाते हुए दिखाई दिए थे। अब एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें दावा किया जा रहा है कि कोहली ने दर्शकों के साथ मिलकर वंदे मातरम गाने की पहले ही टीम के खिलाड़ियों के साथ मिलकर तैयारी कर ली थी।

ये भी पढ़ें:- सालों चला अफेयर, फिर सौरव गांगुली को दोबारा करनी पड़ी थी शादी; एक्ट्रेस के साथ भी जुड़ा था नाम

Advertisement

नया वीडियो आया सामने

विक्ट्री परेड का समापन टीम इंडिया ने वानखेड़े स्टेडियम दर्शकों के साथ वंदे मातरम गाकर किया था। इस दौरान सभी खिलाडियों को मिलकर दर्शकों के साथ वंदे मातरम गाते हुए देखा गया था। जिसमें विराट कोहली और हार्दिक पांड्या सबसे आगे दिख रहे थे। अब एक और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वंदे मातरम गाने से पहले विराट कोहली बाकी खिलाड़ियों के साथ बातचीत करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो में दावा किया जा रहा है कि कोहली पहले से ही दर्शकों के साथ वंदे मातरम गाने का प्लान कर रहे थे।

T20I से लिया संन्यास

टी20 विश्व कप 2024 विराट कोहली के लिए उतना खास नहीं रहा था, जितनी फैंस और कोहली को उम्मीद थी। फाइनल मैच को छोड़कर कोहली एक भी अर्धशतक टूर्नामेंट में नहीं लगा पाए थे। कई बार तो कोहली शून्य पर भी आउट हुए थे। हालांकि फाइनल में कोहली ने शानदार पारी खेलकर भारत को खिताब जिताने में अहम भूमिका निभाई थी। जिसके चलते कोहली को प्लेयर ऑफ द मैच भी चुना गया था। वहीं विश्व कप जीतने के बाद विराट कोहली ने टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेकर फैंस को चौंका दिया था।

ये भी पढ़ें:- IND vs ZIM: तीसरे मैच से पहले शुभमन गिल के सामने बड़ी चुनौती, Playing 11 पर फंस सकता है पेंच

ये भी पढ़ें:- IND vs ZIM: तीसरे मैच में यशस्वी, संजू और शिवम को मिलेगा मौका, किसका कटेगा पत्ता?

Advertisement
Tags :
bccivirat kohli
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement