whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक का टूटा रिश्ता, सोशल मीडिया पर किया बड़ा ऐलान

Hardik Pandya: हार्दिक पांड्या ने नताशा स्टेनकोविक से अलग होने का ऐलान कर दिया है। पिछले कुछ समय से दोनों के बीच रिश्ते अच्छे नहीं थे।
09:30 PM Jul 18, 2024 IST | News24 हिंदी
हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक का टूटा रिश्ता  सोशल मीडिया पर किया बड़ा ऐलान

Hardik Pandya: भारत के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या ने चार साल के रिश्ते के बाद पत्नी नताशा स्टेनकोविक से अलग होने की घोषणा कर दी है। महीनों की अटकलों के बाद हार्दिक ने गुरुवार, 18 जुलाई को अपने फैसले का ऐलान किया है।

हार्दिक पांड्या ने सोशल मीडिया पर लिखा, चार साल साथ रहने के बाद, नताशा और मैंने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया है। हमने एक साथ कोशिश की और अपना सब कुछ दिया था और हमारा मानना ​​है कि यह हम दोनों के लिए हित में है। यह एक कठिन निर्णय था।'

होमटाउन सर्बिया चली गई हैं नताशा स्टेनकोविक

इससे पहले नताशा स्टेनकोविक ने सोशल मीडिया पर एक फोटो को शेयर किया था। इस फोटो के बाद ये कन्फर्म हो गया है कि वो अपने होमटाउन सर्बिया चली गई थी। उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपने घर की बालकनी से एक तस्वीर शेयर की थी। इस दौरान उन्होंने कैप्शन में लिखा था,'होम स्वीट होम'।

मुंबई एयरपोर्ट पर बेटे के साथ देखी गई थी नताशा

मुंबई एयरपोर्ट पर इससे पहले नताशा को उनके बेटे अगस्त्य के साथ देखा गया था। तब वो एक बैग लेकर जाती हुई दिखाई दे रही थी। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक सूटकेस की तस्वीर भी पोस्ट की थी.जिसके बाद कयास लगाए जा रहे थे कि वो शायद भारत छोड़ कर जा रही हैं।

बता दें कि हार्दिक पांड्या ने 31 मई, 2020 को नताशा स्टेनकोविक से शादी की थी। इसके बाद उन्होंने फरवरी 2023 में हिंदू और क्रिश्चियन रीति-रिवाजों से शादी की थी। इस साल मई में में दोनों के बीच रिश्तों में फूट की खबर आई थी।

ये भी पढ़ें: ENG vs WI: टेस्ट क्रिकेट में इंग्लैंड का हाहाकार, 4.2 ओवर में ठोक डाले इतने रन, बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड 

ये भी पढ़ें: संन्यास लेने के बाद भी इंग्लैंड की टीम से जुड़े रहेंगे जेम्स एंडरसन, मिली ये बड़ी जिम्मेदारी 

ये भी पढ़ें: सिर में लगी गेंद, बहने लगा खून; गंभीर रूप से घायल होकर पिच पर गिरा गेंदबाज; देखें Video

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो