whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

विराट से होटल मिलने नहीं आ सकीं अनुष्का, अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा रिएक्शन

Virat Kohli: विराट कोहली ने बारबाडोस से आने के बाद दिल्ली में अपने परिवार के साथ मुलाकात की। हालांकि इस दौरान अनुष्का शर्मा वहां मौजूद नहीं थी लेकिन अब अनुष्का रिएक्शन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
02:31 PM Jul 04, 2024 IST | Vishal Pundir
विराट से होटल मिलने नहीं आ सकीं अनुष्का  अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा रिएक्शन
virat kohli

Virat Kohli: भारतीय टीम आज 16 घंटों को सफर तय करके बारबाडोस से सीधे नई दिल्ली पहुंची। जिसके बाद भारतीय टीम का फैंस ने भव्य स्वागत किया। एयर पोर्ट से निकलकर टीम इंडिया सीधे होटल पहुंची। विराट कोहली भी टीम इंडिया के साथ होटल पहुंचे थे, जहां विराट कोहली का परिवार पहले से ही उनका इंतजार कर रहा था।

विराट के बड़े भाई पहले से ही होटल में अपने छोटे भाई का इंतजार कर रहे थे। जिसके बाद विराट ने अपने परिवार से मुलाकात की, जिसकी तस्वीरे भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। हालांकि इस दौरान विराट की पत्नी अनुष्का शर्मा होटल नहीं पहुंच पाई थी, लेकिन विराट की परिवार के साथ वायरल हो रही तस्वीरों पर अनुष्का ने रिएक्शन दिया है।

दूर रहकर अनुष्का ने भेजा प्यार

विराट कोहली ने होटल में अपने भाई-बहन, भतीजे और भतीजी के साथ बातचीत की। इसके अलावा विराट ने अपने परिवार के साथ फोटो भी क्लिक करवाई। जिनको विराट की बहन भावना कोहली ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। इन तस्वीरों पर अब अनुष्का शर्मा ने दिल वाला इमोजी भेजा है। दरअसल अनुष्का वहां मौजूद नहीं थी लेकिन सोशल मीडिया पर उन्होंने उपस्थिति दर्ज कराई।

ये भी पढ़ें:- Team India की वीडियो और तस्वीरों से भरा सोशल मीडिया, PM Modi के साथ खास मुलाकात

मुंबई में होगा टीम इंडिया का रोड शो

टीम इंडिया ने टी20 विश्व कप 2024 के फाइनल में साउथ अफ्रीका को हराकर दूसरी बार टी20 विश्व कप की ट्रॉफी पर कब्जा किया। रोहित शर्मा की कप्तान में टीम इंडिया पहली बार विश्व कप की चैंपियन बनी। ट्रॉफी जीतने के बाद टीम इंडिया बारबाडोस में खराब मौसम और तूफान के चलते पिछले 4 दिनों से फंसी हुई थी, जिसके बाद भारत ने टीम को वहां से निकालने के लिए स्पेशल विमान भेजा था। जिसके बाद टीम आज सुबह 6 बजे दिल्ली एयर पोर्ट पहुंची थी। अब टीम इंडिया मुंबई में मेगा रोड शो करने वाली है। इस रोड शो की शुरुआत शाम 5 बजे होगी और करीब 2 घंटे तक ये चलने वाला है।

ये भी पढ़ें:- इंडियन क्रिकेट टीम से मिले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, देखें क्या हुई बातचीत

ये भी पढ़ें:- इस खास बस में सवार होकर निकलेंगे चैंपियंस, मुंबई में होगा खिलाड़ियों का स्वैग से स्वागत

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो