whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

विराट कोहली ने अश्विन को दिया गुरुमंत्र, फिर ऐसे फंस गया बांग्लादेशी बल्लेबाज

IND vs BAN: कानपुर में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच में विराट कोहली और आर अश्विन की जुगलबंदी देखने को मिली। दोनों ने बांग्लादेश के सलामी बल्लेबाज को आउट करने का प्लान बनाया था।
10:20 PM Sep 30, 2024 IST | Alsaba Zaya
विराट कोहली ने अश्विन को दिया गुरुमंत्र  फिर ऐसे फंस गया बांग्लादेशी बल्लेबाज

Virat Kohli and R Ashwin: भारत और बांग्लादेश के बीच खेली जा रही 2 टेस्ट मैच की सीरीज का आखिरी मुकाबला कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में खेला जा रहा है। हालांकि चौथे दिन खेल को शुरू किया गया। इस मैच में अब तक भारतीय खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन किया। बल्लेबाजी और गेंदबाजी विभाग में टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने जलवा बिखेरा। हालांकि इस दौरान आर अश्विन और विराट कोहली की जुगलबंदी देखने को मिली। दोनों खिलाड़ियों ने बांग्लादेश की दूसरी पारी के दौरान सलामी बल्लेबाज को आउट करने की योजना बनाई, जिसके बाद अश्विन को इस दौरान ही सफलता मिली थी।

Advertisement

विराट और अश्विन ने मिलकर फंसाया

पहले मैच के चौथे दिन बांग्लादेश की दूसरी पारी के दौरान विराट कोहली और आर अश्विन ने काफी देर तक बातचीत की। भारत को इस वक्त विकेट की दरकार थी। ऐसे में कोहली और अश्विन ने बांग्लादेश के सलामी बल्लेबाज जाकिर हसन को आउट करने का प्लान तैयार किया। अश्विन और कोहली का प्लान भी हिट हुआ, क्योंकि अगली ही गेंद पर सलामी बल्लेबाज जाकिर हसन को अश्विन ने अपना शिकार बना लिया। जाकिर 15 गेंदों में 10 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। इस तरह भारत को पहली सफलता भी मिल गई।

Advertisement

मैच का लेखा जोखा

बांग्लादेश पहली पारी में 233 रनों पर सिमट गई थी। वहीं भारत ने ताबड़तोड़ अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए 285 रन बना दिए। भारतीय टीम टेस्ट फॉर्मेट में सबसे तेज 100, 200 और 250 रन बनाने वाली टीम भी बन गई। भारत की ओर से लगभग सभी बल्लेबाजों ने आक्रामक बल्लेबाजी की। सलामी बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल ने 51 गेंदों में 72 रन बनाए थे। विराट कोहली ने 35 गेंदों में 47 रन बनाए। जबकि केएल राहुल ने 43 गेंदों में 68 रन बनाए। चौथे दिन का खेल खत्म होने तक बांग्लादेश 2 विकेट के नुकसान पर 11 ओवर में 26 रन बना चुकी है।

ये भी पढ़ें: IND vs BAN: जायसवाल ने रचा इतिहास, सहवाग के 16 साल पुराने रिकॉर्ड को किया चकनाचूर

Advertisement

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो