whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

उफ्फ...दिग्गज बल्लेबाज का इतना भयंकर गुस्सा, आउट होकर किया ये शर्मनाक काम

West Indies Cricket Team को टी20 वर्ल्ड कप 2016 का खिताब जिताने वाले कार्लोस ब्रेथवेट एक मैच में आपा खो बैठे हैं। दरअसल उन्हें अंपायर ने विवादास्पद तरीके से आउट दे दिया था, जिसके बाद ब्रेथवेट का गुस्सा देखने लायक था। इस गुस्से में उन्होंने कुछ ऐसा किया है जो शर्मनाक है।
01:59 PM Aug 26, 2024 IST | mashahid abbas
उफ्फ   दिग्गज बल्लेबाज का इतना भयंकर गुस्सा  आउट होकर किया ये शर्मनाक काम
Carlos Brathwaite

West Indies Cricket Team के दिग्गज तूफानी बल्लेबाज कार्लोस ब्रेथवेट को लंबे-लंबे छक्के मारने के लिए जाना जाता है। कार्लोस ब्रेथवेट ने ही टी20 वर्ल्ड कप 2016 के फाइनल मैच के आखिरी ओवर में लगातार 4 छक्के मारकर वेस्टइंडीज को चैंपियन बनाया था। हालांकि इस बार वो अपने छक्के के लिए नहीं बल्कि अपने गुस्से के कारण सुर्खियों में हैं। उन्होंने एक मैच के दौरान आउट होने के बाद बेहद शर्मनाक काम किया है।

गुस्से में क्या कर बैठे ब्रेथवेट 

दरअसल कार्लोस ब्रेथवेट इन दिनों मैक्स-60 कैरेबियन लीग में खेल रहे हैं। इसी लीग के एक मैच के दौरान कार्लोस ब्रेथवेट विवादास्पद तरीके से आउट हो गए। इसके बाद वो भयंकर गुस्से में पवेलियन की और लौटने लगे। इसी गुस्से के दौरान उन्होंने अपने बल्ले से हेलमेट को गेंद की तरह से मारा, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। यहां देखिए वीडियो -

ऐसे हुए आउट

इस मैच में तेज गेंदबाज जोश लिटिल ने शॉर्ट-पिच गेंद फेंकी थी। ये गेंद कार्लोस ब्रेथवेट के कंधे से टकराने के बाद स्टंप के पीछे बेन डंक के पास गई और कीपर ने आसान कैच लपक लिया था। अंपायर को लगा कि गेंद ब्रेथवेट के ग्लब्स पर लगकर विकेटकीपर के पास गई है, ऐसे में उन्होंने ब्रेथवेट को आउट दे दिया। इस फैसले से ब्रेथवेट बिल्कुल भी खुश नहीं दिखाई दिए और उन्होंने अपना आपा खो दिया। ब्रेथवेट 5 गेंद पर केवल 7 रन ही बना सके थे।

ये भी पढ़ें: पाकिस्तान को हराने के बाद मुशफिकुर ने लिया ऐसा फैसला, करोड़ों फैंस का जीत लिया दिल

फाइनल में पहुंची टीम

कार्लोस ब्रेथवेट भले ही गलत तरीके से आउट हो गए लेकिन उनकी टीम मैच जीतने में कामयाब रही। मैच में न्यूयॉर्क स्ट्राइकर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 10 ओवर में 8 विकेट खोकर 104 रन बनाए थे। वहीं, लक्ष्य का पीछा करने उतरी ग्रैंड केमैन जगुआर 10 ओवर में 5 विकेट खोकर 96 रन ही बना सकी थी। टीम इस जीत के साथ फाइनल में पहुंच चुकी है।

ये भी पढ़ें:  खतरे में पड़ा ‘क्रिकेट के भगवान’ का वर्ल्ड रिकॉर्ड, इतने करीब आ पहुंचा इंग्लैंड का दिग्गज खिलाड़ी

ये भी पढ़ें: 35 गेंदों पर मैच हार गया साउथ अफ्रीका, वेस्टइंडीज के गेंदबाजों ने मैदान पर मचाया आतंक

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो