whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

कीरोन पोलॉर्ड ने मारा धांसू छक्का, कमेंटेटर की निकल गई चीख...वीडियो हुआ वायरल

02:29 PM Aug 06, 2024 IST | mashahid abbas
कीरोन पोलॉर्ड ने मारा धांसू छक्का  कमेंटेटर की निकल गई चीख   वीडियो हुआ वायरल
Kieron Pollard

Kieron Pollard Six: वेस्टइंडीज के बल्लेबाजों को उनके लंबे-लंबे छक्कों के लिए जाना जाता है। इस लिस्ट में क्रिस गेल, आंंद्रे रसेल और कीरोन पोलॉर्ड जैसे तूफानी बल्लेबाज शामिल हैं। कीरोन पोलॉर्ड इन दिनों इंग्लैंड में द हंड्रेड टूर्नामेंट में खेल रहे हैं। इस टूर्नामेंट में कीरोन पोलॉर्ड का जलवा देखने को मिल रहा है। इसी टूर्नामेंट के एक मैच में कीरोन पोलॉर्ड ने ऐसा छक्का जड़ा है जिसमें गेंद बाउंड्री के बाहर कमेंट्री बॉक्स में चली गई और कमेंट्री कर रहे दिग्गज पूर्व खिलाड़ी बाल-बाल बच गए। इस छक्के का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

कैसे मारा छक्का 

कीरोन पोलार्ड साउदर्न ब्रेव की ओर से बल्लेबाजी कर रहे थे। दूसरी ओर वेल्श फायर की ओर से पाकिस्तान के गेंदबाज हारिस रऊफ गेंदबाजी कर रहे थे। हारिस ने पोलार्ड को पिच पर बॉल को पटककर एक शॉर्ट बॉल फेंका था। कीरोन पोलार्ड इसके लिए पूरी तरह से तैयार थे और उन्होंने पुल शॉट खेलकर गेंद को बाउंड्री के बाहर खेल दिया। ये गेंद पोलार्ड के बैट में अच्छी तरह से टकराई थी।

गेंद सीधा बाउंड्री के बाहर कमेंट्री बॉक्स की ओर गई। कीरोन पोलार्ड के इस भयंकर छक्के को अपनी ओर आता देख कमेंट्री कर रहे श्रीलंका के पूर्व दिग्गज कप्तान कुमार संगकारा की सांसे रुक गई और वह चीखते हुए नजर आए। संगकारा का यही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। हालांकि, राहत की बात ये है कि उन्हें किसी भी तरह की कोई चोट नहीं आई और वह अपनी सीट से समय रहते खड़े हो गए। यहां देखिए वीडियो -

मैच का क्या रहा नतीजा 

वहीं, अगर इस मैच की बात की जाए तो कीरोन पोलार्ड ने इस मैच में 12 गेंदों पर 17 रन की पारी खेली। कीरोन पोलॉर्ड की टीम साउदर्न ब्रेव ने 20 ओवर में 139 रन का स्कोर बनाया था, जिसके जवाब में वेल्श फायर की टीम महज 97 रन पर  ही ऑल आउट हो गई थी। इस जीत के बाद साउदर्न ब्रेव प्वॉइंट्स टेबल में टॉप पर पहुंच गई है।

ये भी पढ़ें:- Video: 8 नाम पक्के, 3 पर खतरा, तीसरे ODI में ऐसी हो सकती है टीम इंडिया की Playing 11

ये भी पढ़ें:- IND vs SL: DRS विवाद पर कोहली और जयसूर्या में लंबी बातचीत, सामने आया वीडियो

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो