whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

वेस्टइंडीज के इस धाकड़ बल्लेबाज ने उड़ा दिए राशिद खान के होश, फैंस हुए हैरान

Afghanistan Cricket Team के दिग्गज गेंदबाज राशिद खान को वेस्टइंडीज के धाकड़ बल्लेबाज ने एक ही ओवर में 5 छक्के जड़ दिए हैं। राशिद खान अपनी करिश्माई गेंदबाजी के लिए जाने जाते हैं। लेकिन, वेस्टइंडीज के विस्फोटक बल्लेबाज ने इस गेंदबाज को एक ही ओवर में 5 छक्का जड़कर रोमांचक जीत दर्ज कर ली है।
02:44 PM Aug 11, 2024 IST | mashahid abbas
वेस्टइंडीज के इस धाकड़ बल्लेबाज ने उड़ा दिए राशिद खान के होश  फैंस हुए हैरान
Rashid Khan

Afghanistan Cricket Team के लेग स्पिनर राशिद खान की फैन फॉलोइंग जबर्दस्त है। इस अफगानी गेंदबाज ने बेहद कम ही समय में अपना नाम क्रिकेट जगत में स्थापित किया है। भारत में भी अफगानिस्तान के इस क्रिकेटर को खूब पसंद किया जाता है। राशिद खान ने कई मौकों पर अपनी गेंदबाजी और बल्लेबाजी से खुद की प्रतिभा को साबित भी किया है। इस बीच एक क्रिकेट मैच में राशिद खान को वेस्टइंडीज के धाकड़ बल्लेबाज ने 1 ओवर में 5 छक्के जड़े तो फैंस हैरान हो गए हैं।

इस बल्लेबाज ने मचाई तबाही 

इस समय राशिद खान इंग्लैंड की हैंड्रेड लीग में खेल रहे हैं। इसी लीग में वेस्टइंडीज के धाकड़ विस्फोटक बल्लेबाज किरोन पोलार्ड भी खेल रहे हैं। किरोन पोलार्ड ने ही राशिद खान के ओवर में तबाही मचाकर टीम को रोमांचक जीत दिलाई है। पोलार्ड ने अपनी विस्फोटक पारी के दम पर साउदर्न ब्रेव को 2 विकेट से रोमांचक जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई है। एक समय साउदर्न ब्रेव ने 78 रन के स्कोर पर अपने 6 विकेट खो दिए थे। लेकिन, इसके बाद किरोन पोलार्ड ने हारी हुई बाजी में टीम को जीत दिलाई दी।

ये भी पढ़ें:- Paris Olympics में भारत जीत सकता था 7 और मेडल, देखें कहां पर हो गई चूक

क्या हुआ मैच में 

हेंड्रेड लीग में साउदर्न ब्रेव और ट्रेंट रॉकेट्स के बीच मैच खेला गया। इस मैच में ट्रेंट रॉकेट्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 8 विकेट पर 126 रन बनाए थे। 127 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए साउदर्न ब्रेव ने 8 विकेट खोकर ये मैच अपने नाम करक लिया था। साउदर्न ब्रेव की ओर से किरोन पोलार्ड ने 23 गेंदों पर 45 रन की विस्फोटक पारी खेली थी। इस पारी के दौरान उन्होंने 2 चौके और 5 छक्के लगाए थे।

ये भी पढ़ें:- श्रीलंका से सीरीज हारने के बाद अब कब मैदान पर उतरेगी टीम इंडिया? देखें अगली सीरीज का शेड्यूल

राशिद खान को जड़ा 5 छक्का 

मैच में ट्रेंट रॉकेट्स की ओर से राशिद खान 14वां ओवर करने आए थे। ओवर की पहली ही गेंद पर पोलार्ड ने डीप मिडविकेट पर शानदार छक्का जड़ दिया। इसके बाद पोलार्ड ने लगातार 4 छक्के और जड़े। इस मैच में राशिद खान बेहद महंगे साबित हुए। राशिद खान ने 3.2 ओवर में 40 रन दिए और उन्हें महज 1 विकेट ही मिल सका।

मैच के बाद क्या बोले पोलार्ड 

किरोन पोलार्ड को मैच में प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया। मैच के बाद उन्होंने कहा कि ये पिच बल्लेबाजी के लिए आसान नहीं थी। मैंने गेंद को बाउंड्री के पार पहुंचाने के लिए अच्छे गेंदबाज को चुना। मैं लकी रहा कि मैंने राशिद खान के खिलाफ अच्छे शॉट लगाए। वो एक वर्ल्ड क्लास गेंदबाज हैं। मैंने अपना नैचुरल गेम खेला।

ये भी पढ़ें:- Paris Olympics का आज होगा समापन, जानें कब, कहां और कैसे फ्री में LIVE देख सकेंगे समारोह

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो