होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

बीच मैच में हुआ बड़ा हादसा, कैरेबियाई प्लेयर के माथे पर लगी गेंद, मैदान छोड़ जाना पड़ा बाहर

महिला टी-20 वर्ल्ड कप 2024 के दूसरे सेमीफाइनल में बड़ा हादसा हो गया है। वेस्टइंडीज और न्यूजीलैंड के बीच खेले जा रहे मुकाबले में कैरेबियाई खिलाड़ी बुरी तरह से चोटिल हो गई है।
09:39 PM Oct 18, 2024 IST | News24 हिंदी
Chinnelle Henry
Advertisement

Chinnelle Henry Injury: महिला टी-20 वर्ल्ड कप 2024 के दूसरे सेमीफाइनल में बड़ा हादसा हो गया है। वेस्टइंडीज और न्यूजीलैंड के बीच खेले जा रहे मुकाबले में कैरेबियाई खिलाड़ी बुरी तरह से चोटिल हो गई है। वेस्टइंडीज की प्लेयर चेनली हेनरी को यह चोट फील्डिंग के दौरान लगी है। इंजरी से वजह से हेनरी को मैदान से बाहर ले जाना पड़ा। दरअसल, अमेलिया केर द्वारा हवा में खेले गए शॉट को कैच करने के प्रयास में हेनरी को यह चोट लगी। कैरेबियाई फील्डर गेंद को ठीक तरह से दिख नहीं पाई और बॉल सीधे उनके माथे और आंखों के ऊपर आकर लगी। मैदान पर तुरंत फिजियो पहुंचे और हेनरी की हालात को देखने के बाद उन्हें ग्राउंड से बाहर ले जाना पड़ा।

Advertisement

बीच मैच में चोटिल हुई खिलाड़ी

वेस्टइंडीज और न्यूजीलैंड के बीच वर्ल्ड कप 2024 का दूसरे सेमीफाइनल खेला जा रहा है। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी न्यूजीलैंड की टीम ने 20 ओवर में 9 विकेट खोकर स्कोर बोर्ड पर 128 रन लगाए। टीम की पारी के 12वें ओवर में बीच मैदान पर बड़ा हादसा हो गया। दरअसल, ड्रिएंड्रा डॉटिन की गेंद पर अमेलिया केर ने हवा में शॉट खेला और गेंद बाउंड्री लाइन की तरफ गई। लॉन्ग ऑन पर फील्डिंग कर रहीं चेनली हेनरी ने कैच पकड़ने का प्रयास किया, लेकिन वह बॉल को ठीक तरह से जज नहीं कर पाईं और गेंद उनके माथे पर आकर लगी। इसके बाद वह काफी दर्द में दिखाई दीं। हेनरी की हालत देख फिजियो को तुरंत मैदान पर आना पड़ा। फिजियो ने कैरेबियाई खिलाड़ी की चोट पर स्प्रे का इस्तेमाल किया, पर हेनरी की हालत देखते हुए उन्हें ग्राउंड से बाहर ले जाना पड़ा।

वेस्टइंडीज की गेंदबाजों ने बरपाया कहर

दूसरे सेमीफाइनल मुकाबले में वेस्टइंडीज की गेंदबाजों ने जमकर कहर बरपाया। ड्रिएंड्रा डॉटिन ने शानदार गेंदबाजी करते हुए अपने चार ओवर के स्पेल में महज 22 रन खर्च करते हुए 4 विकेट अपने नाम किए। वहीं, एफी फ्लेचर ने 23 रन खर्च करते हुए 2 विकेट अपने नाम किए। न्यूजीलैंड की बैटर्स डॉटिन के खिलाफ पूरी तरह से बेबस नजर आईं। कीवी टीम की ओर से सबसे अधिक 33 रन जॉर्जिया प्लिमर ने बनाए। वहीं, सूजी बेट्स ने 26 रन का योगदान दिया।

Advertisement

Open in App
Advertisement
Tags :
Chinnelle Henryicc womens t20 world cupNZ W vs WI W
Advertisement
Advertisement