whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

महज 1 रन पर गिरे 8 विकेट, 6 खिलाड़ियों का नहीं खुला खाता, कंगारू हुए ढेर

Western Australia vs Tasmania: वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया और तस्मानिया के बीच मुकाबला खेला गया। इस मैच में वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया की टीम का बेहद खराब प्रदर्शन देखने को मिला है। महज एक रन के अंदर टीम ने 8 विकेट गंवा दिए।
10:29 AM Oct 25, 2024 IST | Vishal Pundir
महज 1 रन पर गिरे 8 विकेट  6 खिलाड़ियों का नहीं खुला खाता  कंगारू हुए ढेर
Western Australia vs Tasmania

Western Australia vs Tasmania: इन दिनों ऑस्ट्रेलिया में वनडे कप खेला जा रहा है। जिसमें ऑस्ट्रेलिया के सीनियर और जूनियर खिलाड़ी धमाल मचा रहे हैं। वहीं 25 अक्टूबर को वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया और तस्मानिया के बीच मुकाबला खेला गया। इस मैच में वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया की टीम का बेहद खराब प्रदर्शन देखने को मिला है। तस्मानिया के गेंदबाजों का इस मैच में रौद्र रूप देखने को मिला है। जिसके चलते वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया की टीम ने एक रन के अंदर 8 विकेट गंवा दिए थे।

Advertisement

53 पर ढेर हुई वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया

इस मैच में टॉस जीतकर तस्मानिया ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था। जो सही साबित हुआ। इसके बाद पहले बल्लेबाजी करते हुए वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया की पूरी टीम महज 53 रनों पर ही ऑलआउट हो गई। पहले बल्लेबाजी करते हुए वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया ने शुरुआत तो अच्छी की थी। एक समय था जब वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया का स्कोर 53 रन पर एक विकेट था। लेकिन फिर तस्मानिया के गेंदबाजी की ऐसी सूनामी आई की अगले एक रन के अंदर टीम ने अपने 8 विकेट गंवा दिए। जिसके चलते महज 53 रन पर वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया की टीम ढेर हो गई।

Advertisement

ये भी पढ़ें;- BAN vs SA: आखिरी मैच के लिए टीम का ऐलान, धाकड़ खिलाड़ी का कटा पत्ता

Advertisement

6 बल्लेबाजों का नहीं खुला खाता

वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया की तरफ से बल्लेबाजी करते हुए शॉर्ट ने सबसे ज्यादा 22 रनों की पारी खेली। इसके अलावा टीम के 6 बल्लेबाज अपना-अपना खाता तक नहीं खोल पाए थे। कैप्टन एश्टन टर्नर भी 2 गेंदों का सामने करके शून्य पर आउट हो गए थे।

इस गेंदबाज ने मचाया कोहराम

तस्मानिया के तेज गेंदबाज ब्यू वेबस्टर का इस मैच में कोहराम देखने को मिला। इस गेंदबाज के सामने विपक्षी टीम के बल्लेबाज ज्यादा देर क्रीज पर टिक नहीं पाए। ब्यू वेबस्टर ने गेंदबाजी करते हुए 6 ओवर में महज 17 रन देकर 6 विकेट चटकाए।

ये भी पढ़ें;- धाकड़ खिलाड़ी को लेकर क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया का बड़ा फैसला, हटाया गया बैन

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो