होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

गौतम गंभीर के लिए प्यार से भी बढ़कर था देश, शादी के लिए वाइफ नताशा के सामने रखी थी यह खास शर्त

टीम इंडिया के हेड कोच गौतम गंभीर और वाइफ नताशा की शादी को आज 13 साल हो गए हैं। गंभीर-नताशा की पहली मुलाकात साल 2007 में हुई थी। नताशा गंभीर के पिता के दोस्त की बेटी थीं।
05:43 PM Oct 28, 2024 IST | News24 हिंदी
Gautam Gambhir
Advertisement

Gautam Gambhir Wedding Anniversary: टीम इंडिया के हेड कोच और पूर्व बल्लेबाज गौतम गंभीर मैदान पर जितने एग्रेसिव नजर आते हैं, वह रियल लाइफ में उतने ही कूल हैं। गंभीर से जुड़े कई रिकॉर्ड्स और किस्से आपने खूब सुने होंगे। मगर 2011 वर्ल्ड कप के फाइनल मैच में शानदार पारी खेलने वाले गौतम की लव लाइफ के बारे में शायद ही आपको पता होगा। गंभीर अपने पिता के दोस्त की बेटी को दिल दे बैठे थे। दोनों के बीच पहले दोस्ती हुई और फिर उसके बाद गंभीर-नताशा का प्यार परवान चढ़ने लगा। गंभीर और नताशा की शादी को आज 13 साल हो चुके हैं। हालांकि, गंभीर के लिए देश सबसे ऊपर था और इसी वजह से उन्होंने नताशा के सामने शादी के लिए एक अनोखी शर्त रख दी थी।

Advertisement

पापा के दोस्त की बेटी से हुआ प्यार

गौतम गंभीर की नताशा से पहली मुलाकात साल 2007 में हुई थी। एक पार्टी में गंभीर-नताशा मिले थे और इसके बाद दोनों के बीच दोस्ती हो गई थी। दोस्ती होने के बाद मिलने-जुलने का सिलसिला चालू हुआ और धीरे-धीरे प्यार परवान चढ़ने लगा। गंभीर और नताशा जल्द ही एक-दूसरे के प्यार में पड़ गए। भारतीय टीम के साथ टूर पर रहने के बावजूद गंभीर नताशा को बराबर टाइम दिया करते थे और उनकी काफी बातचीत होती थी। बता दें कि नताशा गंभीर के पिता के दोस्त की बेटी थीं और दोनों परिवारों के बीच अच्छे संबंध थे।

Advertisement

शादी के लिए रखी खास शर्त

एक-ूदसरे को लंबे समय तक डेट करने के बाद गंभीर और नताशा ने शादी करने का फैसला किया। हालांकि, पूर्व भारतीय बल्लेबाज ने नताशा के सामने शादी के लिए एक शर्त रखी। गंभीर का कहना था कि वह नताशा से साल 2011 में होने वाले वर्ल्ड कप के बाद ही शादी करेंगे। गंभीर अपना पूरा फोकस विश्व कप पर रखना चाहते थे और देश के लिए कुछ बड़ा करने को बेकरार थे। हालांकि, नताशा ने भी गंभीर की इस शर्त को हंसते-खेलते हुए मान लिया था। इसके बाद साल 2011 में वनडे वर्ल्ड कप जीतने के बाद 28 अक्टूबर 2011 में दोनों शादी के बंधन में बंध गए थे।

Open in App
Advertisement
Tags :
Gambhir love storyGautam GambhirIndian Cricket Team
Advertisement
Advertisement