खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

जब रोहित-विराट समेत इन खिलाड़ियों को फील्डिंग के दौरान होना पड़ा शर्मसार, जमकर हुई थी 'बेइज्जती'

Rohit Sharma: क्रिकेट के मैदान से कई अनोखी घटनाएं सामने आती रहती हैं। कई बार लाइव मैच के दौरान खिलाड़ियों की पैंट भी उतर चुकी है। इस लिस्ट में रोहित शर्मा और विराट कोहली जैसे बड़े खिलाड़ी का नाम भी शामिल है।
01:34 PM Sep 15, 2024 IST | News24 हिंदी
Advertisement

Pants Came Off In Live Match: मैच के दौरान खिलाड़ी अपनी टीम को जीत दिलाने का भरपूर प्रयास करते हैं। इसके लिए वो मैदान पर बल्लेबाजी-गेंदबाजी के अलावा दमदार फील्डिंग कर खूब मेहनत करते हैं। हालांकि इतिहास में कुछ ऐसे भी क्रिकेट मैच खेले गए हैं, जहां पर खिलाड़ियों को बीच मैदान पर शर्मसार होना पड़ा है। हम बात कर रहे हैं ऐसे 3 खिलाड़ी की, जिनकी फील्डिंग के दौरान पैंट उतर गई थी। इसके बाद मैदान पर मौजूद दर्शक ठहाके मारकर हंसने लगे थे। लिस्ट में रोहित शर्मा के अलावा विराट कोहली का भी नाम शामिल है।

Advertisement

रोहित शर्मा

आईपीएल 2024 के मैच नंबर 29 में मुंबई इंडियंस बनाम चेन्नई सुपर किंग्स के बीच मुकाबला खेला गया था। इस मैच में रोहित शर्मा सीमारेखा के पास फील्डिंग कर रहे थे। सीएसके के कप्तान रुतुराज गायकवाड़ ने एक बड़ा शॉट मारने का प्रयास किया। इस दौरान कैच लेने की कोशिश में हिटमैन की पैंट उतर गई थी। हालांकि वो कैच नहीं पकड़ सके थे। जिसके बाद रोहित को हजारों दर्शकों के सामने शर्मसार होना पड़ा था। मैदान पर मौजूद उनकी वाइफ रितिका सजदेह भी शर्मिंदा हो गई थीं।

डेन विलास

टी-20 ब्लास्ट में भी एक बार डेव विलास की पैंट उतर गई थी। यॉर्कशायर और लंका शायर के बीच खेले गए मुकाबले में लंकाशायर के कप्तान डेन विलास फील्डिंग कर रहे थे। यॉर्कशायर को जीत के लिए 2 गेंदों पर 6 रन बनाने की जरूरत थी। क्रीज पर बल्लेबाजी कर रहे शादाब खान ने हवाई शॉट मारा, गेंद काफी देर तक हवा में थी। शदाब का कैच लपकने के लिए डेन विलास ने डाइव मारी। लेकिन इस दौरान वो कैच तो नहीं पकड़ सके। लेकिन उनकी पैंट उतर गई। मैदान पर मौजूद सभी दर्शक भी इस दौरान हंसने लगे थे।

विराट कोहली

बांग्लादेश की धर्ती पर श्रीलंका के खिलाफ खेले गए मैच के दौरान विराट कोहली की पैंट खिसक गई थी। इस बात का खुलासा खुद विराट भी कर चुके हैं। एक चैनल का हिस्सा बने विराट ने खुद माना था कि मेरे लिए वो बहुत शर्मनाक पल था। विराट के साथ हुई इस घटना के बाद पू्र्व भारतीय खिलाड़ी युवराज सिंह ने भी उनके खूब मजे लिए थे। विराट का शुमार एक बेहतरीन बल्लेबाज के अलावा दमदार फील्डर के तौर पर भी किया जाता है। वो मैदान पर फील्डिंग के दौरान अपनी पूरी जान लगा देते हैं।

Advertisement

ये भी पढ़ें: IPL 2025: गुजरात टाइटंस से कट सकता है इस दिग्गज खिलाड़ी का पत्ता, 2 साल से कर रहा है फ्रेंचाइजी को मायूस!

Open in App
Advertisement
Tags :
Dane VilasRohit Sharmavirat kohli
Advertisement
Advertisement