whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

कौन विराट कोहली? स्टार फुटबॉलर ने भारतीय दिग्गज को नहीं पहचाना, गुस्सा हो गया जबरा फैन

Who Is Virat Kohli: दुनियाभर में विराट कोहली सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले क्रिकेटर हैं। मैदान से लेकर सोशल मीडिया तक कोहली छाए रहते हैं। वहीं अब एक दिग्गज फुटबॉलर का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो विराट कोहली को पहचानने से मना कर देते हैं।
12:53 PM Jul 10, 2024 IST | Vishal Pundir
कौन विराट कोहली  स्टार फुटबॉलर ने भारतीय दिग्गज को नहीं पहचाना  गुस्सा हो गया जबरा फैन
virat kohli

Who Is Virat Kohli: भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली की दुनियाभर में काफी फैन फॉलोइंग है। हर कोई विराट कोहली को जानता है। क्रिकेट के मैदान से लेकर सोशल मीडिया तक कोहली छाए रहते हैं। फिलहाल कोहली लंदन में अपने परिवार के साथ क्रिकेट से ब्रेक लेकर समय बिता रहे हैं। वहीं सोशल मीडिया पर अब एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर दिग्गज फुटबॉलर से विराट कोहली के बारे में पूछता है लेकिन फुटबॉलर कोहली को जानने से इंकार कर देता है।

फुटबॉलर बोला- कौन विराट?

सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर 'I show speed' और स्टार फुटबॉलर ज्लाटन इब्राहिमोविच का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें 'I show speed' फुटबॉलर से भारतीय स्टार बल्लेबाज विराट कोहली के बारे में पूछते हैं। दरअसल ये दोनों एक गाड़ी में बैठकर बातचीत कर रहे थे। इस दौरान स्पीड पूछते हैं क्या आप विराट कोहली को जानते हैं? जिसपर ज्लाटन इब्राहिमोविच मना कर देते हैं।

ये भी पढ़ें:- विराट कोहली के साथ रुतुराज गायकवाड़ की हो रही तुलना, बल्लेबाज ने दिया बड़ा बयान

इसके बाद स्पीड उनको कोहली की तस्वीर दिखाते हैं तो ज्लाटन कहते कौन विराट कोहली? इस पर स्पीड थोड़े निराश हो जाते हैं। इसके बाद स्पीड फुटबॉलर ज्लाटन को विराट कोहली के बारे में बताते हैं कि वे क्रिकेट की दुनिया के 'GOAT' हैं। बाद में जाल्टन कहते हैं कि वे क्रिकेट नहीं देखते हैं शायद इसलिए उनको विराट कोहली के बारे में नहीं पता है। सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर 'I show speed' विराट कोहली के बहुत बड़े फैन हैं। वनडे विश्व कप 2023 के दौरान स्पीड ने भारत में आकर सभी मैच देखें थे। इसके अलावा टी20 विश्व कप के दौरान भी स्पीड को मैदान में पहुंचकर विराट कोहली को सपोर्ट करते हुए देखा गया था।

ये भी पढ़ें:- गौतम गंभीर के कार्यकाल का पूरा शेड्यूल आया सामने, 5 ICC ट्रॉफी जीतने का है मौका

ये भी पढ़ें:- सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट की नई सूची आई सामने, 4 नए खिलाड़ियों को भी किया गया शामिल

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो