होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

'मैं कोई सीरियल किलर हूं..', आर अश्विन ने पूर्व भारतीय खिलाड़ी से क्यों कहा ऐसा?

R Ashwin: बांग्लादेश के खिलाफ खेले गए दूसरे मैच में भारत ने सीरीज पर 2-0 से कब्जा जमाया। मैच के बाद आर अश्विन ने बातचीत के दौरान खुद को सीरियल किलर से जोड़ दिया।
07:25 PM Oct 01, 2024 IST | Alsaba Zaya
Advertisement

R Ashwin: भारतीय टीम ने बांग्लादेश के खिलाफ खेली गई 2 टेस्ट मैच की सीरीज में कमाल का प्रदर्शन किया। सीरीज को 2-0 से अपने नाम करते हुए रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम इंडिया ने कई कर्तिमान भी अपने नाम किए। कानपुर में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में आर अश्विन ने बेहतरीन गेंदबाजी की और भारतीय टीम के लिए अहम भूमिका भी निभाई। हालांकि अश्विन ने मैच खत्म होने के बाद पूर्व भारतीय खिलाड़ी सबा करीम से अपनी बातचीत में खुद को सीरियल किलर से जोड़ दिया।

Advertisement

चर्चा में आर अश्विन का बयान

कानपुर में खेले गए मुकाबले के बाद आर अश्विन जियो सिनेमा से बातचीत कर रहे थे। इस दौरान पूर्व भारतीय खिलाड़ी सबा करीम ने आर अश्विन से पूछा कि, क्या आप प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब और सीरीज पुरस्कारों पर नजर रखते हैं? इस बात का जवाब देते हुए आर अश्विन ने मजाकिया अंदाज में कहा कि मुझे लगता है कि आप ऐसा कह रहे हैं कि मैं कोई सीरियल किलर हूं। ईमानदारी से कहूं तो मेरे करियर के एक चरण में शायद यह मायने रखता था लेकिन अब मैं उससे काफी आगे निकल चुका हूं।

इस सीरीज में आर अश्विन ने कमाल का प्रदर्शन किया था। उन्हें प्लेयर ऑफ द सीरीज के खिताब से भी नवाजा गया। अश्विन ने प्लेयर ऑफ द सीरीज का खिताब जीतने के मामले में श्रीलंका के मुथैया मुरलीधरन की बराबरी कर ली। वह अब तक टेस्ट प्रारूप में 11 बार इस खिताब को अपने नाम कर चुके हैं।

Advertisement

ऐसा रहा इस सीरीज में प्रदर्शन

बांग्लादेश के खिलाफ खेले गए पहले टेस्ट मैच में आर अश्विन ने बल्लेबाजी में अपना रंग जमाया और 113 रनों की पारी खेली। वहीं दूसरी पारी में उन्होंने 6 विकेट हासिल किए थे। इसके अलावा दूसरे मैच में उन्होंने 5 विकेट झटके थे। अश्विन को कमाल का प्रदर्शन करने के लिए उन्हें प्लेयर ऑफ द सीरीज के खिताब से नवाजा गया।

ये भी पढ़ें: IND vs BAN: भारतीय टीम ने इंग्लैंड को पछाड़ हासिल की नई उपलब्धि, ऐसा करने वाली बनी दूसरी टीम

Open in App
Advertisement
Tags :
IND vs BANindia vs bangladeshR AshwinTeam India
Advertisement
Advertisement