whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

क्या आईपीएल 2025 में खेलते हुए नजर आएंगे महेंद्र सिंह धोनी? CSK के CEO दिया बड़ा अपडेट

IPL 2025: आईपीएल की नीलामी इस साल के आखिर में होनी है। ऐसे में हर क्रिकेट फैन के मन में यही सवाल है कि धोनी आईपीएल 2025 में खेलते हुए नजर आएंगे या नहीं। इसको लेकर अब CSK के सीईओ काशी विश्वनाथन ने बड़ा बयान दिया है।
10:24 PM Oct 20, 2024 IST | Ashutosh Singh
क्या आईपीएल 2025 में खेलते हुए नजर आएंगे महेंद्र सिंह धोनी  csk के ceo दिया बड़ा अपडेट

Mahendra Singh Dhoni: इस साल के अंत में आईपीएल ऑक्शन होना है। सभी की निगाह एक बार फिर से महेंद्र सिंह धोनी पर टिकी हुई हैं। हालांकि अभी तक धोनी ने आईपीएल 2025 में खेलने को लेकर कोई भी बयान नहीं दिया है। CSK को 10 दिन में अपनी रिटेंशन लिस्ट जमा करनी है। इसी बीच CSK के सीईओ काशी विश्वनाथन ने धोनी के अगले साल आईपीएल खेलने को लेकर बड़ा दावा किया है।

Advertisement

क्या धोनी आईपीएल 2025 में सीएसके के लिए खेलेंगे?

धोनी के अगले साल आईपीएल में खेलने को लेकर CSK के सीईओ काशी विश्वनाथन ने कहा, "हम भी चाहते हैं कि धोनी सीएसके टीम में खेलें। लेकिन धोनी ने अभी तक हमसे इसकी पुष्टि नहीं की है। धोनी ने कहा कि 31 अक्टूबर से पहले वो बता देंगे। हमें उम्मीद है कि वह खेलेंगे।"

Advertisement

Advertisement

बता दें कि धोनी आईपीएल 2025 में एक अनकैप्ड खिलाड़ी के रूप में खेलते हुए नजर आएंगे क्योंकि उन्होंने अपना आखिरी अंतरराष्ट्रीय मैच 5 साल पहले खेला था। इस वजह से वो अब अनकैप्ड खिलाड़ी की लिस्ट में आ गए हैं।

बेहद सफल रहा है आईपीएल में धोनी का करियर

महेंद्र सिंह धोनी आईपीएल के सबसे सफल कप्तान और खिलाड़ियों में से एक हैं। उनकी कप्तानी में चेन्नई ने 5 बार आईपीएल का खिताब जीता है। इसके अलावा उनकी कप्तानी में चेन्नई की टीम चैंपियंस लीग का खिताब भी जीता था। वो आईपीएल में सबसे बेहरीन जीत प्रतिशत वाले कप्तान हैं। इस बार हालांकि उन्होंने चेन्नई सुपरकिंग्स की कप्तानी नहीं की थी। चेन्नई की टीम इस बार प्लेऑफ में भी जगह नहीं बना पाई थी।

ये भी पढ़ें:- चैम्पियंस ट्रॉफी को लेकर क्या BCCI के आगे झुक गया है पाकिस्तान? इस शर्त पर अब भी अड़ा

वहीं, अगर आईपीएल 2024 में धोनी के प्रदर्शन की बात करें तो उन्होंने 14 मैचों में 200 से अधिक स्ट्राइक रेट से 161 रन बनाए थे। इस दौरान वो टीम में एक फिनिशर के रूप में नजर आ रहे थे। उनकी फॉर्म को देखते हुए फैंस ने कयास लगाना शुरू कर दिया था कि धोनी आईपीएल 2025 में भी खेल सकते हैं।

ये भी पढ़ें:- IND vs NZ: ‘कोई उम्मीद नहीं दिखती…’, जडेजा का बड़ा बयान, क्या टीम इंडिया की हार तय?

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो