whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

धोनी आईपीएल 2025 खेलेंगे या नहीं? बीसीसीआई के फैसले से मिले बड़े संकेत

MS Dhoni: आईपीएल 2025 से पहले बीसीसीआई ने बड़ा फैसला किया है, जिसके बाद धोनी का आगामी आईपीएल सीजन खेलने का रास्ता लगभग साफ हो गया है।
10:00 PM Sep 28, 2024 IST | Alsaba Zaya
धोनी आईपीएल 2025 खेलेंगे या नहीं  बीसीसीआई के फैसले से मिले बड़े संकेत

MS Dhoni: आईपीएल 2025 को लेकर एमएस धोनी चर्चा का विषय बने हुए हैं। चारों तरफ ये सवाल हो रहा है कि धोनी क्या आईपीएल 2025 में भाग लेंगे या नहीं। क्या सीएसके उन्हें रिटेन करेगी? अब इस मामले में नया अपडेट सामने आया है। दरअसल क्रिकइन्फो की रिपोर्ट के अनुसार बीसीसीआई ने बड़ा फैसला किया है, जो खिलाड़ी पांच साल पहले इंटरनेशल क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं। उनका शुमार अनकैप्ड खिलाड़ियों की सूची में होगा। ऐसे में सीएसके अब एमएस धोनी को अनकैप्ड खिलाड़ी के तौर पर रिटेन कर सकती है। ऐसे में धोनी आईपीएल 2025 खेलते हुए दिख सकते हैं। उनका खेलना लगभग तय है।

Advertisement

एमएस धोनी का दिखेगा जलवा

आईपीएल 2025 से पहले एमएस धोनी के रिटेंशन को लेकर कई खबरें आ रही थी। ऐसे में कई कयास लगाए जा रहे थे कि सीएसके धोनी को रिटेन करेगी या नहीं। लेकिन बीसीसीआई के इस फैसले के बाद अब धोनी का आईपीएल खेलना लगभग तय हो चुका है। वह एक बार फिर सीएसके की जर्सी में खेलते हुए नजर आएंगे। बता दें कि धोनी ने साल 2019 में इंटरनेशनल क्रिकेट से अलविदा लिया था। तब से वह आईपीएल में ही भाग लेते हैं। आईपीएल 2023 तक उन्होंने सीएसके की कप्तानी भी संभाली। इस दौरान उन्होंने सीएसके को चैंपियन भी बनाया। हालांकि आईपीएल 2024 से पहले उन्होंने अचानक कप्तानी छोड़ने का फैसला किया था। उनकी जगह पर रुतुराज गायकवाड़ को कप्तानी सौंपी गई थी। हालांकि सीएसके प्लेऑफ तक का सफर तय नहीं कर पाई थी।

आईपीएल 2024 में ऐसा रहा करियर

आईपीएल 2024 में उन्होंने खेले गए 14 मैच में 53.67 की औसत के साथ 161 रन बनाए थे। इस दौरान उन्होंने 220.55 के स्ट्राइक रेट के साथ बल्लेबाजी की थी। धोनी ने सीएसके के लिए एक फीनिशर की भूमिका निभाई थी।

Advertisement

Advertisement

ये भी पढ़ें: सिर्फ मुशीर खान नहीं बल्कि इन 5 खिलाड़ियों का हो चुका है भयानक एक्सीडेंट, एक तो महिला की ले चुका जान

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो