खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

IND vs PAK: फाइनल में हो सकता है भारत-पाकिस्तान का मुकाबला, इस दिन दिखेगा रोमांच

Women's Asia Cup 2024 India vs Pakistan Final Scenario: भारत-पाकिस्तान की टीमें एक बार फिर महामुकाबले में भिड़ सकती हैं। दोनों टीमें महिला एशिया कप के सेमीफाइनल में पहुंच चुकी हैं। जहां दोनों की फाइनल के लिए दावेदारी मजबूत मानी जा रही है।
04:59 PM Jul 24, 2024 IST | Pushpendra Sharma
IND W vs PAK W
Advertisement

Women's Asia Cup 2024 India vs Pakistan Final Scenario: टीम इंडिया ने टी-20 वर्ल्ड कप की ट्रॉफी उठाकर देश को गौरवान्वित किया है। भारत की पुरुष टीम के बाद अब महिला टीम भी शानदार प्रदर्शन करती नजर आ रही है। टीम इंडिया ने एशिया कप के सेमीफाइनल में जगह बना ली है। भारतीय टीम ने ग्रुप स्टेज के आखिरी मैच में नेपाल को 82 रन से शिकस्त देकर पहले सेमीफाइनल में एंट्री ली। दूसरी ओर पाकिस्तान की टीम ने भी सेमीफाइनल में जगह बना ली है। पाकिस्तान ने यूएई को 10 विकेट से हराकर सेमीफाइनल में जगह बनाई है। हालांकि अभी सेमीफाइनल की बाकी दो टीमें डिसाइड नहीं हुई हैं। इसके लिए बांग्लादेश-मलेशिया और श्रीलंका थाईलैंड के बीच मुकाबला चल रहा है।

Advertisement

फाइनल में हो सकती है भिड़ंत

अगर टीम इंडिया और पाकिस्तान की टीम अपने-अपने सेमीफाइनल मुकाबले जीत लेती है तो दोनों टीमों की फाइनल में भिड़ंत हो सकती है। इस तरह फैंस को एक बार फिर भारत-पाकिस्तान के बीच मुकाबले का रोमांच दिखाई दे सकता है। पॉइंट्स टेबल में टॉप पर काबिज टीम इंडिया का सेमीफाइनल मुकाबला बांग्लादेश से हो सकता है।

कब होगा फाइनल मुकाबला 

एशिया कप का फाइनल मुकाबला 28 जुलाई को श्रीलंका के दांबुला में होगा। ये मैच शाम 3 बजे से खेला जाएगा। अगर टीम इंडिया फाइनल में पहुंचती है तो ये इस साल अक्टूबर में होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप से पहले बहुत बड़ी उपलब्धि होगी।

Advertisement

एशिया कप में टीम इंडिया का पलड़ा भारी

आपको बता दें कि महिला एशिया कप टूर्नामेंट में भारत का पलड़ा भारी है। भारत ने अब तक अपने सभी 3 मैच खेले हैं। जिसमें शानदार जीत दर्ज की है। इस तरह भारतीय टीम एशिया कप टूर्नामेंट जीतने की प्रबल दावेदार है। गौरतलब है कि टीम इंडिया ने अपने सबसे पहले मैच में पाकिस्तान को शिकस्त दी थी। भारतीय टीम ने इसमें 7 विकेट से शानदार जीत दर्ज की। इसके बाद यूएई को 78 रन और नेपाल को 82 रन से शिकस्त देकर क्रिकेटप्रेमियों को हैरान कर दिया। वहीं पाकिस्तान ने नेपाल और यूएई के खिलाफ जीत दर्ज की है। दूसरे ग्रुप से श्रीलंका की टीम सेमीफाइनल में पहुंचने की दावेदार है। उसके पास 2 मैचों में जीत के बाद 4 अंक हैं और वह अब तक टॉप पर काबिज है। दूसरे स्थान के लिए थाईलैंड-बांग्लादेश के बीच मुकाबला चल रहा है।

ये भी पढ़ें: IND vs PAK के बीच टी20 क्रिकेट सीरीज पर PCB ने दिया अपडेट, चैंपियंस ट्रॉफी पर संशय बरकरार 

ये भी पढ़ें: बड़ा झटका! बेजुबान को मारे 24 कोड़े, अब पेर‍िस ओलंप‍िक से बाहर हुई 6 पदक व‍िजेता सुपरस्‍टार 

ये भी पढ़ें:- मोहम्मद शमी को जब आया सुसाइड का ख्याल, करीबी बोले 19वीं मंजिल पर चढ़ गए थे क्रिकेटर

ये भी पढ़ें:- IND vs SL: क्या प्रैक्टिस सेशन में नए कोच और हार्दिक पांड्या के बीच हो गया मतभेद? जानें पूरा मामला

ये भी पढ़ें: IPL 2025 की नीलामी से पहले इन 5 खिलाड़ियों को रिलीज कर सकती है गुजरात टाइटंस, सामने आए नाम

Advertisement
Tags :
ind vs pakwomens asia cup 2024
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement