whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

भारत-पाकिस्तान मैच पर बड़ा अपडेट, इस दिन होगा महामुकाबला, जानें टिकट की कीमत

Womens T20 World Cup 2024: वुमेंस टी20 विश्व कप 2024 का आगाज होने जा रहा है। यूएई में सभी मैच खेले जाने हैं। वहीं अब भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले मैच की टिकटों पर बड़ा अपडेट सामने आया है। टिकटों की कीमत जानकर आप हैरान रह सकते हैं।
01:54 PM Sep 26, 2024 IST | Vishal Pundir
भारत पाकिस्तान मैच पर बड़ा अपडेट  इस दिन होगा महामुकाबला  जानें टिकट की कीमत
india vs pakistan

Womens T20 World Cup 2024: आईसीसी वुमेंस टी20 विश्व कप 2024 का आगाज 3 अक्टूबर से होने जा रहा है। जिसके लिए सभी देशों की टीमें यूएई पहुंच रही हैं। पहले इस टूर्नामेंट की मेजबानी बांग्लादेश के हाथों में थी लेकिन पड़ोसी देश में बिगड़े हालातों को देखते हुए आईसीसी ने टी20 विश्व कप को यूएई में कराने का फैसला किया है। कप्तान हरमनप्रीत कौर की अगुवाई वाली भारतीय टीम भी यूएई पहुंच चुकी है। विश्व कप जैसे बड़े टूर्नामेंट में फैंस को भारत बनाम पाकिस्तान मैच का इंतजार बेसब्री से रहता है। चाहे महिला विश्व कप हो या पुरुष इस मैच का रोमांच अलग ही होता है।

Advertisement

इस दिन होगा भारत-पाकिस्तान के बीच मैच

वुमेंस टी20 विश्व कप 2024 में भारतीय महिला क्रिकेट टीम और पाकिस्तान महिला क्रिकेट टीम के बीच मुकाबला 6 अक्टूबर को भारतीय समयानुसार दोपहर 3:30 बजे खेला जाएगा। इस मैच को लेकर टिकट के दाम भी जारी हो चुके हैं। मैच टिकट की कीमत जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे।

Advertisement

इतना होगा टिकट का दाम

अगर आप भी भारत और पाकिस्तान के मैच को स्टेडियम में बैठकर देखना चाहते हैं तो आप t20worldcup.platinumlist.net की वेबसाइट पर मैच का टिकट बुक कर सकते हैं। भारत और पाकिस्तान के मैच के बाद इस स्टेडियम में शाम के समय वेस्टइंडीज और स्कॉटलैंड के बीच मुकाबला खेला जाएगा। जिसको देखते हुए दोनों मैचों का एक ही टिकट मिलने वाला है। जिसकी सबसे कम कीमत 15 दिहरम यानी 342 रुपये रखी गई है। अलग-अलग स्टैंड के मुताबिक ही टिकटों की कीमत को रखा गया है।

Advertisement

ये भी पढ़ें:- कानपुर में 4 ओवर भी नहीं खेल पाए विराट कोहली, नेट बॉलर ने 2 बार किया बोल्ड

इतनी टीमें ले रही विश्व कप में हिस्सा

महिला टी20 विश्व कप 2024 में इस बार 10 टीमें खेलती हुई दिखाई देने वाली हैं। इन 10 टीमों को दो ग्रुपों में बांटा गया है। दोनों ग्रुप में 5-5 टीमें होने वाली हैं। ग्रुप ए में भारत के साथ पाकिस्तान, न्यूजीलैंड, ऑस्ट्रेलिया और श्रीलंका की टीमों को रखा गया है।

ये भी पढ़ें:- VIDEO: भारत-बांग्लादेश मैच से पहले आई बड़ी आफत, कानपुर टेस्ट में संकट के ‘बादल’

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो