whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

T20 विश्व कप से पहले इस टीम की बढ़ी मुश्किलें, कप्तान सहित 2 खिलाड़ियों का हुआ एक्सीडेंट

ICC T20 World Cup 2024: टी20 विश्व कप 2024 से पहले पीसीबी के लिए मुश्किलें काफी बढ़ गई है। पाकिस्तान के 2 बड़े खिलाड़ियों का आईसीसी टूर्नामेंट से पहले एक्सीडेंट हो गया है। इससे पीसीबी के साथ-साथ करोड़ों फैंस को भी करारा झटका लगा है।
11:49 AM Apr 06, 2024 IST | Abhinav Raj
t20 विश्व कप से पहले इस टीम की बढ़ी मुश्किलें  कप्तान सहित 2 खिलाड़ियों का हुआ एक्सीडेंट
पाकिस्तान टीम।

ICC T20 World Cup 2024: आईसीसी टी20 विश्व कप से पहले टीम की मुसीबत कम होने का नाम नहीं ले रही है। इस साल आईसीसी टी20 विश्व कप होने वाला है। लेकिन आईसीसी के इस बड़े टूर्नामेंट से पहले पाकिस्तान के कप्तान सहित 2 घातक खिलाड़ियों का एक्सीडेंट हो गया है। इससे खिलाड़ी जख्मी हो गए हैं। इस घटना से करोड़ों फैंस को करारा झटका लगा है। पाकिस्तान क्रिकेट टीम के लिए यह किसी सदमे से कम नहीं है। हालांकि खबर है कि दोनों ही खिलाड़ी खतरे से बाहर हैं, लेकिन वह कब तक ठीक हो पाएंगे, इसको लेकर अभी कुछ नहीं कहा जा सकता है। आईसीसी टी20 विश्व कप से पहले पाकिस्तान को वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज भी खेलनी है। ये दोनों ही घातक खिलाड़ी इस सीरीज से भी बाहर रह सकते हैं। बताया जा रहा है कि खिलाड़ियों का एक्सीडेंट 5 अप्रैल की शाम को हुआ है। चलिए आपको बताते हैं क्या है पूरा मामला।

ये भी पढ़ें:- SRH vs CSK: हैदराबाद फैंस ने चेन्नई को खास अंदाज में चिढ़ाया! पूरे स्टेडियम ने किया इशारा, Viral Video

वेस्टइंडीज के खिलाफ होने वाली है सीरीज

पीसीबी ने खुद इस दुर्घटना की जानकारी दी है। इस खबर के सामने आने के साथ ही पाकिस्तान के करोड़ों क्रिकेट फैंस को करारा झटका लगा है। पीसीबी के अनुसार जिन 2 खिलाड़ियों की कार का एक्सीडेंट हुआ है, उनमें पहले खिलाड़ी पाकिस्तान महिला क्रिकेट टीम की कप्तान बिस्माह मारूफ और दूसरे खिलाड़ी लेग स्पिनर गुलाम फातिमा हैं। दोनों ही खिलाड़ी कार एक्सीडेंट के बाद जख्मी हो गए हैं, जिन्हें प्राथमिक उपचार देकर पीसीबी मेडिकल टीम की देखरेख में रखा गया है। बता दें कि पाकिस्तान की महिला क्रिकेट टीम को 18 अप्रैल से वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले तो 3 मैचों की वनडे सीरीज और फिर 5 मैचों की टी20 सीरीज खेलनी है। इस मैच में इन दोनों घातक खिलाड़ियों के नहीं होने से टीम की मुश्किलें काफी बढ़ गई है।

ये भी पढ़ें:- CSK vs SRH: अपने ही जाल में फंसे पैट कमिंस! जडेजा के रन आउट पर छिड़ गया बड़ा विवाद

टी20 विश्व कप से पहले लगा झटका

बता दें कि आईसीसी महिला टी20 विश्व कप 2024 का आयोजन सितंबर और अक्टूबर महीने में बांग्लादेश में होना है। इस आईसीसी टूर्नामेंट को लेकर एक तरफ जहां तमाम टीमें तैयारियों में जुटी है, वहीं दूसरी ओर पाकिस्तान टीम की कप्तान ही चोटिल हो गई हैं। ऐसे में पाकिस्तान के करोड़ों फैंस की यही चाहत होगी कि कैसे भी ये दोनों खिलाड़ी जल्द से जल्द ठीक हो जाएं और वेस्टइंडीज के खिलाफ ही खेलते दिखें। अब करोड़ों फैंस की नजर इस सीरीज पर टिकी होगी कि इसमें इन दोनों चोटिल खिलाड़ियों की वापसी हो पाती है या फिर नहीं।

ये भी पढ़ें:- T20 WC 2024: टीम के साथ किया विश्वासघात! 5 साल के लिए बैन हो गया पाकिस्तानी धाकड़ बल्लेबाज

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो