whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Women's T20 World Cup 2024: भारत ने वेस्टइंडीज को शिकस्त देकर जगाई उम्मीद, वर्ल्ड कप के खिताब पर है सीधी नजर

Women's T20 World Cup 2024: महिला टी20 वर्ल्ड कप 2024 का आगाज 3 अक्टूबर से होने जा रहा है, लेकिन टीम इंडिया ने अपने सफर का आगाज रविवार से कर लिया। टीम ने वॉर्म अप मैच में वेस्टइंडीज को हराकर टूर्नामेंट में अपने इरादे जाहिर कर दिए हैं।
06:45 AM Sep 30, 2024 IST | Mashahid abbas
women s t20 world cup 2024  भारत ने वेस्टइंडीज को शिकस्त देकर जगाई उम्मीद  वर्ल्ड कप के खिताब पर है सीधी नजर
Women Team India

Women's T20 World Cup 2024 Warm up Match: महिला टी20 वर्ल्ड कप 2024 का आगाज 3 अक्टूबर से होने जा रहा है। इस टूर्नामेंट के शुरू होने से पहले सभी 10 टीमों को 2-2 वॉर्म अप मैच भी खेलने हैं। भारत का पहला वॉर्म अप मैच वेस्टइंडीज के खिलाफ खेला गया गया,  जिसमें टीम इंडिया को हार का सामना करना पड़ा।  जबकि दूसरा वॉर्म अप मैच साउथ अफ्रीका के खिलाफ होना है।

Advertisement

कैसा रहा मैच में प्रदर्शन

टीम इंडिया ने पहले वॉर्म अप मैच में वेस्टइंडीज को 20 रन से हराकर अपने इरादे जाहिर कर दिए हैं। भारतीय महिला टीम ने मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए जेमिमा रॉड्रिग्स के अर्धशतक की बदौलत से 141 रन का स्कोर बनाया था। जबकि, वेस्टइंडीज की कप्तान हेली मैथ्यूज ने इस मैच में चार विकेट लेकर अपनी तैयारियों को और भी दुरुस्त कर लिया। भारतीय टीम की ओर से दिए गए इस लक्ष्य का पीछा करते हुए वेस्टइंडीज की टीम  8 विकेट के नुकसान पर केवल 121 रन ही बना पाई थी।

Advertisement

जीत के बावजूद बढ़ गई चिंता

हरमनप्रीत कौर के नेतृत्व वाली टीम इंडिया ने पहले वॉर्म अप मैच में वेस्टइंडीज को भले ही 20 रन से हरा दिया हो, लेकिन भारतीय टीम के लिए बड़ी टेंशन पैदा हो गई है। दरअसल दुबई कि पिच पर भारत की दिग्गज खिलाड़ियों के फेल हो जाने से टीम इंडिया के लिए मुश्किल बढ़ गई है।

ये भी पढ़ें;- Video: ईशान किशन नहीं है अब टीम इंडिया के दूसरे नंबर के विकेटकीपर! बीसीसीआई के इस फैसले से मिले संकेत

Advertisement

ये भी पढ़ें;- IND vs BAN: भारत के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए हुआ बांग्लादेश टीम का ऐलान, 14 महीने बाद इस दिग्गज की हुई वापसी

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो