होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

44 की उम्र में भी इतना तूफानी खेले क्रिस गेल, तगड़ा टार्गेट भी छोटा पड़ा गेंदबाज हुए फेल

Chris Gayle: क्रिस गेल ने भले ही इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले लिया है, लेकिन उनके बल्ले की धार अभी तक कम नहीं हुई है। उन्होंने 40 गेंदों में 70 रन की पारी खेली। उनकी इस पारी की वजह से उनकी टीम ने साउथ अफ्रीका चैंपियंस को हरा दिया।
08:40 PM Jul 08, 2024 IST | News24 हिंदी
Advertisement

Chris Gayle: वर्ल्ड चैंपियनशिप ऑफ लेजेंड्स में फैंस को एक बार फिर से अपने पुराने स्टार्स को मैदान पर देखने का मौका मिल रहा है। वर्ल्ड चैंपियनशिप ऑफ लेजेंड्स में वेस्टइंडीज चैंपियंस का सामना साउथ अफ्रीका चैंपियंस से हुआ था। इस मैच में एक बार फिर से गेल का तूफान देखने को मिला। 40 गेंदों में उनके द्वारा खेली गई पारी की वजह से साउथ अफ्रीका की तरफ से दिया गया टारगेट भी छोटा पड़ गया।

Advertisement

साउथ अफ्रीका ने खड़ा किया था मजबूत स्कोर

पहले बल्लेबाजी करते हुए साउथ अफ्रीका ने 20 ओवर में 5 विकेट पर 174 रन बनाए थे। साउथ अफ्रीका के लिए एश्वेल प्रिंस ने नाबाद 46 और डेन विलास ने 44 रन की पारी खेली। वेस्टइंडीज के लिए सबसे ज्यादा विकेट जेसन मोहम्मद ने लिए। उन्होंने दो विकेट हासिल किए।

 

Advertisement

गेल ने मचाया धमाल

175 रन के स्कोर का पीछा करते हुए वेस्टइंडी चैंपियंस के लिए पारी की शुरुआत क्रिस गेल और ड्वेन स्मिथ ने की। दोनों ने 8।3 ओवर में 65 रन जोड़ दिए थे। इस दौरान स्मिथ आउट हो गए। उनके आउट होने के बाद भी गेल पर कुछ खास असर नहीं पड़ा और वो तेजी से रन बनाते रहे। उनकी इस पारी की वजह से वेस्टइंडीज ने 5 गेंद शेष रहते ही मैच जीत लिया।

अपनी इस पारी के दौरान उन्होंने 40 गेंदों का सामना किया और 70 रन बनाए। उन्होंने 175 के स्ट्राइक रेट से रन बनाए। अपनी इस पारी के दौरान उन्होंने 6 छक्के और 4 चौके लगाए। गेल की इस पारी की वजह से वेस्टइंडीज चैंपियंस ने आसानी से इस मैच को जीत लिया।

ये भी पढ़ें: अभिषेक शर्मा के जीरो पर आउट होने से खुश थे युवराज, बल्लेबाज ने खुद किया खुलासा 

ये भी पढ़ें:- IND vs ZIM: तीसरे मैच में यशस्वी, संजू और शिवम को मिलेगा मौका, किसका कटेगा पत्ता?

Open in App
Advertisement
Tags :
Chris Gayle
Advertisement
Advertisement