होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

WPL 2024: पहली जीत के बाद गुजरात को लगा बड़ा झटका, स्टार खिलाड़ी टूर्नामेंट से बाहर

WPL 2024: वुमेंस प्रीमियर लीग 2024 में गुजरात जायंट्स की एक बड़ी खिलाड़ी चोट के चलते पूरे टूर्नामेंट से बाहर हो गईं हैं। जो गुजरात के लिए एक बड़ा झटका माना जा रहा है। इस खिलाड़ी की जगह अब गुजरात में भारती फुलमाली को शामिल किया गया है।
11:40 AM Mar 07, 2024 IST | Vishal Pundir
WPL 2024 Gujarat Giants Harleen Deol ruled out of tournament Image Credit: Social Media
Advertisement

WPL 2024: वुमेंस प्रीमियर लीग 2024 में गुजरात जायंट्स को एक बड़ा झटका लगा है। टूर्नामेंट में पहली जीत मिलने के बाद ही गुजरात की स्टार खिलाड़ी इंजर्ड होने के चलते पूरे टूर्नामेंट से बाहर हो गईं हैं। दरअसल 6 मार्च को वुमेंस प्रीमियर लीग 2024 में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर और गुजरात जायंट्स के बीच मुकाबला हुआ। इस मैच को गुजरात ने जीत लिया था। ये इस टूर्नामेंट में गुजरात की पहली जीत थी। इसके बाद ही अब टीम को बड़ा झटका लगा है।

Advertisement

हरलीन देओल हुईं टूर्नामेंट से बाहर

क्रिकबज की एक रिपोर्ट के मुताबिक घुटने की चोट के चलते हरलीन देओल टूर्नामेंट के बाकी बचे मैचों में खेल नहीं पाएंगी। जिसके बाद हरलीन देओल की जगह गुजरात में भारती फुलमाली को शामिल किया गया है। हालांकि आरसीबी के साथ मैच से पहले हरलीन को टीम के साथ अभ्यास करते हुए देखा गया था लेकिन घुटने की चोट के चलते वो खेल नहीं पाईं थीं। हरलीन को यूपी वॉरियर्स के साथ खेले गए मैच के दौरान घुटने में चोट लगी थीं, तबसे हरलीन मैच नहीं खेल पाईं हैं।

वहीं दूसरी तरफ गुजरात की उपकप्तान स्नेह राणा भी बीमार होने के चलते पिछले दो मैचों से बाहर हैं। जिससे गुजरात की टीम थोड़ी परेशानी में भी दिखी है। लेकिन रिपोर्ट्स के मुताबिक अब स्नेह राणा पूरी तरह से फिट हो गईं हैं और मैदान पर वापसी करने के लिए तैयार हैं। 9 मार्च को गुजरात जायंट्स का अगला मुकाबला मुंबई इंडियंस के साथ होगा। इस मैच में स्नेह राणा खेलती हुईं दिखाई दे सकती हैं।

Advertisement

RCB को हराकर GG ने हासिल की थी पहली जीत

बीते दिन 6 मार्च को डब्ल्यूपीएल 2024 में आरसीबी और गुजरात के बीच मैच खेला गया था। इस मैच को गुजरात ने 19 रनों से जीत लिया था। ये डब्ल्यूपीएल 2024 में गुजरात की पहली जीत भी थी। इससे पहले टूर्नामेंट में गुजरात की टीम अपने सभी मैच हारी थी। इस मैच में गुजरात की कप्तान बेथ मूनी ने सबसे ज्यादा 85 रनों की पारी खेली थी।

ये भी पढ़ें:- एल्विश यादव की गेंदबाजी पर गच्चा खा गए मुनव्वर फारूकी; चार टप्पे में पहुंची गेंद, हंसी नहीं रोक पाए सचिन तेंदुलकर

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: एबी डिविलियर्स की रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर में होगी वापसी, फैंस के खिले चेहरे

ये भी पढ़ें:- IND vs ENG: एक खिलाड़ी की चोट से खुली देवदत्त पडिक्कल की किस्मत, मिल गया डेब्यू का मौका

Open in App
Advertisement
Tags :
Harleen DeolWPL 2024
Advertisement
Advertisement