whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

MI vs GG: गुजरात के लिए करो या मरो की जंग, मुंबई की टॉप पोजीशन पर नजर; देखें Playing 11

WPL 2024 MI vs GG Match 16: महिला प्रीमियर लीग 2 के 16वें मैच में मुंबई इंडियंस का सामना गुजरात जायंट्स से हो रहा है। इस मैच में गुजरात की टीम जीत के साथ खुद को लीग में बरकरार रखना चाहेगी। वहीं मुंबई इंडियंस की नजरें टॉप पोजीशन पर हैं। अभी दिल्ली कैपिटल्स टॉप पर काबिज हैं।
07:04 PM Mar 09, 2024 IST | Priyam Sinha

WPL 2024 MI vs GG Match 16: महिला प्रीमियर लीग के दूसरे सीजन का 16वां मुकाबला मुंबई इंडियंस और गुजरात जायंट्स के बीच खेला जा रहा है। यह मुकाबला दिल्ली के अरुण जेठली स्टेडियम में हो रहा है। इस मैच में गुजरात की कप्तान बेथ मूनी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया है। इस मैच से पहले गुजरात जायंट्स की टीम अपनी पहली जीत चार मैचों की हार के बाद दर्ज करके आई है। वहीं मुंबई इंडियंस की टीम ने भी पिछले मैच में यूपी वॉरियर्स को हराकर अपनी चौथी जीत दर्ज की थी। अब यहां जीत के बाद गुजरात अपने को टूर्नामेंट में बरकरार रखना चाहेगी, तो मुंबई की नजरें टॉप पोजीशन पर हैं।

WPL 2024 के इस मैच की बात करें तो पिछले मैच में हरमनप्रीत कौर की वापसी की बाद मुंबई की टीम मजबूत है। वहीं गुजरात की टीम के भी हौसले बुलंद है और टीम बाउंस बैक करना चाहेगी। इस मुकाबले के लिए दोनों टीमों की प्लेइंग 11 इस प्रकार हैं:-

गुजरात जायंट्स

लॉरा वोल्वार्ड्ट, बेथ मूनी (विकेटकीपर/कप्तान), फीबी लिचफील्ड, एश्लेग गार्डनर, दयालन हेमलता, भारती फुलमली, कैथरीन ब्राइस, स्नेह राणा, तुनजा कंवर, मेघना सिंह, शबनम मो. शकील।

मुंबई इंडियंस

यास्तिका भाटिया (विकेटकीपर), हेली मैथ्यूज, नेट सीवर ब्रंट, हरमनप्रीत कौर (कप्तान), एमेलिया कर, अमनजोत कौर, सजीवन सजना, पूजा वस्त्राकर, हुमायरा काजी, शबनिम इस्माइल, साइका इशाक।

अभी क्या है पॉइंट्स टेबल का हाल?

इस मैच से पहले पॉइंट्स टेबल के हाल की बात करें तो दिल्ली कैपिटल्स अभी 6 में से चार मैच जीतकर 8 अंकों के साथ टॉप पर काबिज है। वहीं मुंबई के भी छह मैचों के बाद इतने ही अंक हैं और दूसरे स्थान पर है। दिल्ली का नेट रनरेट बेहतर है। इसके अलावा आरसीबी 6 मैचों में से तीन जीत और तीन हार के बाद छह अंकों के साथ तीसरे स्थान पर है। यूपी वॉरियर्स ने 7 में से तीन मैच जीते हैं और चार में उसे हार मिली है और उसके भी 6 अंक हैं। उधर गुजरात जायंट्स ने 5 में से एक मैच जीता है। इस मैच को जोड़कर उसके तीनों मुकाबले जीतने होंगे वरना टीम एक भी हार से बाहर हो जाएगी।

यह भी पढ़ें- UP vs DC: दीप्ति शर्मा ने दिल्ली के खिलाफ ली हैट्रिक, जानें WPL इतिहास में कितने खिलाड़ी कर चुके हैं ये कारनामा

यह भी पढ़ें- WPL 2024: करीबी मुकाबले में DC की हार, यूपी वॉरियर्स ने 2 ओवर में बदल दिया मैच

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो