whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

WPL 2024: एलिमिनेटर मैच में भिड़ेंगी RCB-MI, ट्रॉफी से 2 कदम दूर, Free में कहां देख सकेंगे Live

WPL 2024: डब्ल्यूपीएल का एलिमिनेटर मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और मुंबई इंडियंस के बीच आज शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा। क्या आप भी इस मैच का फ्री में लुत्फ उठाना चाहते हैं। चलिए आपको बताते हैं आप फ्री में कहां से देख सकते हैं लाइव एलिमिनेटर मैच।
12:09 PM Mar 15, 2024 IST | Abhinav Raj
wpl 2024  एलिमिनेटर मैच में भिड़ेंगी rcb mi  ट्रॉफी से 2 कदम दूर  free में कहां देख सकेंगे live
डब्ल्यूपीएल 2024।

WPL 2024 Eliminator Match RCB vs MI Watch Live Here: डब्ल्यूपीएल 2024 का आखिरी दौर चल रहा है। वुमेंस प्रीमियर लीग 2024 का एलिमिनेटर मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और मुंबई इंडियंस के बीच खेला जाएगा। मुकाबला आज शाम 7:30 बजे से दिल्ली के अरुण जेटली क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मैच को लेकर फैंस में काफी अलग लेवल का उत्साह देखा जा रहा है।

फैंस अक्सर आरसीबी के मैचों को लेकर काफी उत्साहित रहते हैं। वहीं, अगर मुकाबला आरसीबी और मुंबई के बीच खेला जाए, फिर तो यह उत्साह सातवें आसमान पर पहुंच जाता है। आरसीबी की टीम ट्रॉफी उठाने से सिर्फ 2 कदम दूर हैं। चलिए आपको बताते हैं मुंबई और आरसीबी के बीच यह एलिमिनेटर मैच कब और कहां फ्री में देख सकेंगे।

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: DC को लगा एक और झटका, बाहर हुआ स्टार खिलाड़ी, धाकड़ बल्लेबाज की हुई एंट्री

पिछले मुकाबले में MI को मिली थी करारी हार

बता दें कि डब्ल्यूपीएल 2024 के 19वें मुकाबले में भी आरसीबी और मुंबई की टीम आमने-सामने थी। यह मैच आरसीबी के लिए करो या मरो वाला मैच था। स्मृति मंधाना की अगुवाई वाली टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने इस मुकाबले में एकतरफा जीत दर्ज कर ली और प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर गई थी। आरसीबी ने इस मैच को 7 विकेट से जीत लिया था। मैच की हीरो रहीं थी एलिसे पेरी, जिन्होंने गेंदबाजी के बाद बल्लेबाजी में भी कमाल कर दिखाया था। आज का मुकाबला भी काफी रोमांचक होने वाला है। आज के मैच में जीत हासिल करने वाली टीम 17 मार्च को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ फाइनल मैच खेलेगी। अगर आप भी घर बैठे इस मैच का फ्री में लुत्फ उठाना चाहते हैं तो आप जियो सिनेमा पर देख सकते हैं।

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: गुजरात टाइटंस के धाकड़ खिलाड़ी ने किया संन्यास का ऐलान, आईपीएल से पहले लिया बड़ा फैसला

एलिसे पेरी से फिर होगी उम्मीद

जियो सिनेमा पर डब्ल्यूपीएल देखने के लिए आपको कोई सब्सक्रिप्शन लेने की भी जरूरत नहीं पड़ेगी। इस प्लेटफॉर्म पर आप आसानी से सिर्फ लॉग इन कर मैच का आनंद फ्री में ले सकेंगे। सिर्फ एलिमिनेटर मैच ही नहीं, बल्कि डब्ल्यूपीएल का फाइनल मैच भी आप जियो सिनेमा पर फ्री में देख सकेंगे। एलिमिनेटर मैच में आरसीबी के करोड़ों फैंस को एक बार फिर से ऑलराउंडर खिलाड़ी एलिसे पेरी से बेस्ट प्रदर्शन की उम्मीद होगी।

एलिसे ने पिछले मुकाबले में गेंदबाजी करते हुए 4 ओवर में सिर्फ 15 रन देकर 6 विकेट झटकीं थी। इसके अलावा उन्होंने बल्लेबाजी में भी नाबाद 40 रनों की पारी खेली थी। ऐसे में देखने वाली बात होगी कि एलिमिनेटर मैच में खिलाड़ी का प्रदर्शन कैसा रहता है।

ये भी पढ़ें:- IPL 2024 से पहले लखनऊ सुपर जायंट्स का मास्टरस्ट्रोक, ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज को टीम में किया शामिल

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो