खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

WPL 2024: अरे! श्रेयस अय्यर अंपायरिंग करने लगे..., सोशल मीडिया पर क्यों मचने लगी हलचल

WPL 2024 Shreyas Iyer Look Alike Umpire: श्रेयस अय्यर इस वक्त टीम इंडिया से बाहर हैं। अब आईपीएल से पहले उनके रणजी ट्रॉफी में खेलने की खबर मिली है। उसी बीच महिला प्रीमियर लीग के दौरान एक अंपायर की फोटो वायरल होने लगी जो बिल्कुल अय्यर जैसे लग रहे थे।
10:08 PM Feb 27, 2024 IST | Priyam Sinha
Advertisement

WPL 2024 Shreyas Iyer Look Alike Umpire: महिला प्रीमियर लीग के दूसरे सीजन का आयोजन किया जा रहा है। इसका 5वां मुकाबला मंगलवार को बेंगलुरु के चिन्नास्वामी स्टेडियम में हुआ। आरसीबी और गुजरात जायंट्स की टीमें आमने-सामने थीं। इस मैच के बीच फील्ड अंपायर पराशर जोशी नजर आए और लोगों ने उन्हें भारतीय बल्लेबाज श्रेयस अय्यर का हमशक्ल बताना शुरू कर दिया। इसके बाद सोशल मीडिया पर तेजी से तस्वीर वायरल होने लगी। लोग इन तस्वीरों पर एक से बढ़कर एक मजेदार कमेंट्स करने लगे। इससे पहले भी एक अंपायर को श्रेयस अय्यर का हमशक्ल बताया जा चुका है।

Advertisement

वर्ल्ड कप के वॉर्म अप मैच में अंपायर अक्षर टोटरे को अय्यर का हमशक्ल बताया गया था। महिला प्रीमियर लीग के मुकाबले में मंगलवार को आरसीबी का मुकाबला गुजरात जायंट्स से हुआ। इस मैच में जब गुजरात की बैटिंग के दौरान अंपायर पराशर जोशी फील्ड पर आए तो उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने लगीं। लोगों ने उन्हें भारतीय क्रिकेटर श्रेयस अय्यर जैसा बताना शुरू कर दिया।

फैंस ने दिए मजेदार रिएक्शन

फैंस के रिएक्शन की बात करें तो किसी ने अंपायर को श्रेयस अय्यर का बड़ा भाई बताया, तो कोई मजाक करते हुए कहने लगा की अरे अय्यर अंपायरिंग करने लगे। किसी ने श्रेयस अय्यर के वापस रणजी खेलने का जिक्र किया तो कईयों ने उन्हें उनकी शॉर्ट बॉल की कमजोरी के लिए ट्रोल किया।

देखिए एक से बढ़कर एक रिएक्शन इस पोस्ट में:-

Advertisement

अय्यर रणजी ट्रॉफी में करेंगे वापसी

श्रेयस अय्यर इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के पहले दो मैच खेले थे। उसके बाद उन्हें फिटनेस इश्यू के कारण टीम में जगह नहीं मिली। फिर अय्यर को एनसीए ने फिट घोषित किया और इस पर दो बातें सामने आईं। अब अय्यर आईपीएल से पहले रणजी ट्रॉफी में खेलने के लिए तैयार हैं। वह मुंबई के लिए सेमीफाइनल मुकाबला खेलेंगे। मुंबई ने अपना स्क्वॉड जारी किया है और उसमें अय्यर का नाम शामिल है।

WPL का 5वां मैच

महिला प्रीमियर लीग के पांचवें मैच में अचानक श्रेयस अय्यर के नाम पर चर्चा शुरू हो गई। सोशल मीडिया पर हलचल मच गई। इस मुकाबले में आरसीबी की कप्तान स्मृति मंधाना ने टॉस जीतकर पहले गुजरात को बल्लेबाजी का न्यौता दिया। उसके बाद पहले खेलते हुए गुजरात की टीम 20 ओवर में सिर्फ 107 रन बना पाई। आरसीबी के लिए यह मुकाबला आसानी से जीतने वाला था। स्मृति मंधाना ने टीम के लिए ताबड़तोड़ शुरुआत की।

यह भी पढ़ें- PSL 2024: टी20 लीग के दौरान मचा बवाल, पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर्स की फैमिली के साथ हुई बदसलूकी

यह भी पढ़ें- कौन हैं जान निकोल? जिन्होंने ठोका टी20 इंटरनेशनल में सबसे तेज शतक

Advertisement
Tags :
shreyas iyerWPL 2024
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement